शाहरुख खान को मिली Y+ सिक्योरिटी, 'पठान' के बाद से लगातार मिल रही थी धमकियां

Bollywood Actor Shahrukh Khan's Security Increased: बॉलीवुड के अभिनेता शाहरुख खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। उन्हें पठान फिल्म के बाद से ही लगातार धमकियां मिल रही थी। सरकार ने उन्हें वाई प्लस (Y+) सिक्योरिटी मुहैया कराई है। आपको बताते हैं कि इस कैटेगरी का सुरक्षा घेरा कैसा होता है?

Shahrukh Khan Security SRK Pathan

बढ़ाई गई बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की सुरक्षा।

Shahrukh Khan Security News: महाराष्ट्र प्रशासन द्वारा बॉलीवुड कलाकार शाहरुख खान की सुरक्षा में बदलाव किया गया है। सरकार ने शाहरुख की सिक्योरिटी बढ़ा दी है। किंग खान के नाम से मशहूर इस अभिनेता को उनकी फिल्म पठान के बाद से ही लगातार धमकियां मिल रही थीं। अब शाहरुख खान की सुरक्षा में वाई-प्लस (Y+) कैटेगरी की तैनाती रहेगी।

पठान के प्रमोशन के दौरान आए थे धमकी भरे मैसेज

शाहरुख खान को उनकी फिल्म 'पठान' के प्रमोशन के दौरान धमकी भरे मैसेज आए थे, सोशल मीडिया के जरिए SRK को धमकी भेजी जा रही थी। जिसे देखते हुए सरकार ने उनकी सिक्योरिटी बढ़ा दी है। अब शाहरुख के साथ 11 सुरक्षाकर्मियों का घेरा मौजूद रहेगा। इसमें कमांडो, पुलिसकर्मी के अलावा यातायात निकासी वाहन भी शामिल होगा। आपको वाई-प्लस कैटेगरी की सुरक्षा के बारे में नीचे बताते हैं।

शाहरुख खान को सरकार ने मुहैया कराई Y+ स्कॉट

पुलिस सूत्रों के अनुसार शाहरुख़ ख़ान को सरकार ने Y+ स्कॉट की सुरक्षा प्रदान की है। Y+ श्रेणी में, शाहरुख खान को 11 सुरक्षाकर्मी मिलेंगे। जिनमें 6 कमांडो, 4 पुलिसकर्मी और एक यातायात निकासी वाहन शामिल हैं। शाहरुख के बंगले मन्नत पर 4 पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे। जो MP-5 मशीन गन, AK-47 ऑसोल्ट राइफल और ग्लोक पिस्टल से लैस होंगे। शाहरुख खान को इसके पहले दो पुलिस कांस्टेबल की सुरक्षा मुहैया कराई गई थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited