शाइस्ता परवीन के बारे में सनसनीखेज जानकारी, अंडरवर्ल्ड कनेक्शन का कर रही है इस्तेमाल

Shaista Parveen Latest News: उमेश पाल मर्डर केस में पांच लाख का इनामी गुड्डू मुस्लिम और 50 हजार की इनामी शाइस्ता परवीन दोनों पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। बताया जा रहा है कि वो खुद को बचाने के लिए अंडरवर्ल्ड कनेक्शन का इस्तेमाल कर रही है।

मुख्य बातें
  • शाइस्ता परवीन पर 50 हजार का इनाम
  • यूपी एसटीएफ की पकड़ से अब भी बाहर
  • उमेश पाल मर्डर केस में आरोपी
Shaista Parveen Latest News:उमेश पाल मर्डर केस में शाइस्ता परवीन और गुड्डू मुस्लिम(Shaista Parveen absconder) दोनों अभी भी फरार हैं। शाइस्ता परवीन के बारे में कहा जा रहा है कि वो प्रयागराज के मरियाडीह इलाके में हो सकती है, वहीं गुड्डू मुस्लिम के कर्नाटक में होने की संभावना है। बताया जा रहा है कि शाइस्ता परवीन एसटीएफ से बचने के लिए अतीक अहमद के स्थानीय स्रोतों की मदद लेने की जगह अंडरवर्ल्ड कनेक्शन का इस्तेमाल कर रही है। पुलिस का कहना है कि बहुत जल्द ही दोनों गिरफ्त में होंगे। बताया जा रहा है कि शाइस्ता बार बार अपने ठिकाने को बदल रही है। हालांकि पुलिस का कहना है कि अब उसका खेल खत्म हो चुका है। इन सबके बीच गुड्डू मुस्लिम(Guddu Muslim) की भूमिका संदेह के घेरे में है। मसलन क्या गुड्डू मुस्लिम ने ही असद और गुलाम के बारे में एसटीएफ को जानकारी दी। क्या गुड्डू मुस्लिम ही अतीक और अशरफ की हत्या के पीछे वजह है।

क्या कहते हैं जानकार

जानकारों का कहना है कि जुर्म की दुनिया में कभी भी कुछ बड़ा बदलाव हो सकता है। दरअसल एक थ्यौरी यह भी सामने आ रही है कि अतीक के सैकड़ों स्लीपिंग पार्टनर थे। अतीक की कमजोरी का फायदा उठाकर यह हो सकता है कि ज्यादातर लोगों के दिमाग में बदलाव आया हो। खासतौर से अगर आप मोहम्मद मुस्लिम और अतीक के बेटे असद की बातचीत को सुनें जिसमें मुस्लिम से वो कहता है कि खरबूजे को देखकर खरबूजा भी रंग बदलता है हालांकि बिल्डर मोहम्मद मुस्लिम ने उमेश पाल मर्डर केस से पहले अतीक कंपनी को 80 लाख रुपय दिए जिसका इस्तेमाल उमेश पाल की हत्या में किया गया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited