आफताब पूनावाला को हो फांसी, परिवार की भी हो जांच- Shraddha के पिता ने की मांग

Shraddha Walkar Father: श्रद्धा के पिता ने कहा कि बेटी की मौत के बाद से मेरी तबीयत खराब हो गई थी, इसलिए मैं पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं कर पाया था। साथ ही कहा कि दिल्ली और वसई पुलिस की अब तक की गई जांच सही दिशा में जा रही है।

Shraddha Walkar father

श्रद्धा वालकर के पिता विकास वालकर।

Shraddha Walkar Father: श्रद्धा वालकर (Shraddha Walkar) के पिता विकास वालकर (Vikas Walkar)ने शुक्रवार को बीजेपी नेता (BJP Leader) किरीट सोमैया के साथ मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। श्रद्धा के पिता ने कहा कि मैं चाहता हूं कि पुलिस मामले की पूरी जांच करे और आरोपी आफताब पूनावाला (Aftab Poonawalla) को अधिकतम सजा दे। साथ ही इस घटना में पुलिस उसके परिवार के सदस्यों की भूमिका की भी जांच करे।
उन्होंने आगे कहा कि मेरी बेटी के साथ जो हुआ वह बेहद दुखद है। साथ ही कहा कि मुझे लगता है कि 18 साल की उम्र के बाद किसी भी शख्स को फ्रीडम देने के बारे में कुछ सोचा जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि उन्हें दिल्ली के एलजी और साउथ दिल्ली के डीसीपी ने उनसे मुलाकात कर उन्हें आश्वासन दिया कि वे उन्हें न्याय देंगे।

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस से भी मिले श्रद्धा वालकर के पिता

वहीं प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले उन्होंने महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस से भी मुलाकात की थी। फडणवीस ने भी उन्हें न्याय का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि बीजेपी नेता किरीट सोमैया ने मेरे घर आकर मेरी बेटी श्रद्धा की मौत पर मुझे सांत्वना दी। साथ ही दिल्ली आने पर उन्होंने मेरी फ्लाइट टिकट, ठहरने, खाने की व्यवस्था करके और मेरी यात्रा के लिए अपनी कार की व्यवस्था करके दिल्ली आने में भी मेरी मदद की।
श्रद्धा के पिता ने कहा कि बेटी की मौत के बाद से मेरी तबीयत खराब हो गई थी, इसलिए मैं पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं कर पाया था। साथ ही कहा कि दिल्ली और वसई पुलिस की अब तक की गई जांच सही दिशा में जा रही है। साथ ही कहा कि वसई और नालासोपारा पुलिस ने मेरी शिकायत पर थोड़ी लापरवाही दिखाई। अगर उन्होंने मेरी मदद की होती तो हो सकता था कि मेरी बेटी जिंदा होती या मुझे आफताब के खिलाफ हत्या के मामले में और सबूत मिल जाते, उनकी लापरवाही की जांच होनी चाहिए।
आफताब पूनावाला को मेरी बेटी की बेरहमी से हत्या करने के लिए कड़ी सजा दी जानी चाहिए। जैसे मेरी बेटी की हत्या हुई है वैसे ही आफताब पूनवाला को भी उसी तरह का सबक मिलने की मैं उम्मीद करता हूं। उसे फांसी दी जानी चाहिए। पुलिस को उसके परिवार के सदस्यों, उसके पिता की भूमिका की भी जांच करनी चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं ये जानना चाहता हूं कि किस तरह का दबाव श्रद्धा पर था जो उसने महसूस नहीं किया। मैं पिछले दो सालों में उससे संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया और न ही मुझे कुछ बताया।
उधर दिल्ली की एक अदालत ने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वालकर की कथित तौर पर हत्या कर उसके शव के 35 टुकड़े करने के आरोपी आफताब पूनावाला की न्यायिक हिरासत की अवधि शुक्रवार को 14 दिन के लिए बढ़ा दी है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

दीपक पोखरिया author

पहाड़ से हूं, इसलिए घूमने फिरने का शौक है। दिल्ली-नोएडा से ज्यादा उत्तराखंड में ही मन लगता है। कई मीडिया संस्थानों से मेरी करियर यात्रा गुजरी है और मई...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited