राजनीतिक हार ही 'आप' का भविष्य, स्मृति ईरानी बोलीं- 100 वर्षीय गुजराती मां का हुआ अपमान

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि आम आदमी पार्टी का नया निचला स्तर आश्चर्य की बात नहीं है। लेकिन गुजरात में केजरीवाल को राजनीतिक कीमत चुकानी पड़ेगी।

smriti irani

स्मृति ईरानी, केंद्रीय मंत्री

गुजरात में चुनावी तारीखों का ऐलान आज होने वाला है। लेकिन उससे पहले सियासत गरमा हो गई है। गुजरात आप के अध्यक्ष गोपाल इटालिया के बयान पर बीजेपी हमलावर है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि यह प्रधानसेवक की मां का अपमान नहीं है बल्कि 100 वर्षीय गुजराती मां का अपमान है।उन्होंने कहा कि सिर्फ राजनीतिक ध्यान आकर्षित करने के प्रयास में, आम आदमी पार्टी ने गुजरात और गुजरातियों की भावनाओं को आहत करने वाले कई राजनीतिक बयान दिए हैं। हिंदू जीवन शैली के बारे में प्रचारित मिथकों से, हिंदू महिलाओं और धार्मिक संस्थानों को अपमानित करने से किया। अब अरविंद केजरीवाल कीगुजरात में AAP नेतृत्व ने दुर्भावना से, अपमानजनक रूप में, प्रधान सेवक के 100 वर्षीय मां पर हमला किया।

गुजरात में आप का हो जाएगा सफाया

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने शुक्रवार को आम आदमी पार्टी को चेतावनी जारी की कि आने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव में उसका सफाया हो जाएगा क्योंकि आप गुजरात प्रमुख गोपाल इटालिया पर भाजपा द्वारा एक बिना तारीख वाले वीडियो में पीएम मोदी की मां का अपमान करने का आरोप लगाया गया है। वीडियो की निंदा करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि प्रधान सेवक की 100 वर्षीय मां का एकमात्र 'अपराध' यह है कि उसने उसे जन्म दिया; वह बेटा जो केजरीवाल को उनकी राजनीतिक इच्छाओं को पूरा करने से रोक रहा है।

'आप का निचले स्तर तक गिरना आश्चर्य की बात नहीं'

अरविंद केजरीवाल का एक नए निचले स्तर तक गिरना कोई आश्चर्य की बात नहीं है। केजरीवाल और उनकी पार्टी को उस सम्मान का एहसास नहीं है जिसके साथ गुजरात और गुजराती हमारे समाज में महिलाओं और विशेष रूप से माताओं को रखते हैं।स्मृति ईरानी ने अरविंद केजरीवाल को चेतावनी देते हुए कहा, "आज यह संदेश अरविंद केजरीवाल के लिए है: गुजरातियों के आगामी चुनाव में आम आदमी पार्टी की राजनीतिक हार सुनिश्चित होगी। कि आप एक 100 वर्षीय महिला को नहीं बख्शेंगे। उनका एकमात्र अपराध यह नहीं है कि वह राजनीति में हैं बल्कि उन्होंने नरेंद्र मोदी को जन्म दिया है, आपके नेता और कार्यकर्ता उन्हें दंडित करना चाहते हैं और उन्हें गाली देना चाहते हैं। केजरीवाल जी, गुजरात के लोगों ने अब आपके फैसले में खड़े होने का फैसला किया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

ललित राय author

खबरों को सटीक, तार्किक और विश्लेषण के अंदाज में पेश करना पेशा है। पिछले 10 वर्षों से डिजिटल मीडिया में कार्य करने का अनुभव है।और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited