झारखंड में समाजसेवी अशोक कुमार सिंह भाजपा में शामिल

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा कि अशोक कुमार सिंह जैसे समाजसेवी के भाजपा पार्टी में शामिल होने पर पार्टी और मजबूत होगी।

Ashok Kumar Singh joins BJP

Ashok Kumar Singh joins BJP

Jharkhand News: झारखंड के गोड्डा जिले के महागामा के समाजसेवी अशोक कुमार सिंह ने सैकड़ों लोगों के साथ आज भाजपा पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली। भाजपा प्रदेश कार्यालय में सोमवार को अशोक कुमार सिंह सैकड़ों लोगों के साथ आज भाजपा में शामिल हुए। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश महामंत्री प्रदीप वर्मा ने अशोक कुमार सिंह को माला पहना कर स्वागत किया।
इस मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा कि अशोक कुमार सिंह जैसे समाजसेवी के भाजपा पार्टी में शामिल होने पर पार्टी और मजबूत होगी। अशोक कुमार सिंह ने भाजपा पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद कहा कि भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है और इस पार्टी में शामिल होने के बाद खुश हूं। अशोक कुमार सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को और मजबूत करने के लिए तन मन से काम करूंगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

उत्कर्ष सिंह author

मैं पिछले 11 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रहा हूं। देश के बड़े मीडिया हाउस में पत्रकारिता का अनुभव रहा है। जीवन में कई महत्वपूर्ण खबरों को ब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited