South Korea की लड़की का 'देशी मुंडे' पर आया दिल, ऐसे बनी इंडियन दुल्हन, दिलचस्प है Love Story

South Korean Girl Indian Marriage: यूपी के शाहजहांपुर से प्यार और शादी की एक दिलचस्प कहानी सामने आई है, जिसमें दुल्हन साउथ कोरिया की है।

south korean girl indian marriage

किम वोह नी और भारतीय मुंडा सुखजीत दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं

south korean girl love story: प्यार उम्र, जात बिरादरी के बंधन को नहीं मानता है और ऐसी कई मिसालें भी सामने आई हैं, जहां देश के बंधन को तोड़कर प्रेमी प्रेमिका एक हुए हैं, ऐसा ही ताजा मामला सामने आया है यूपी के शाहजहांपुर से जहां एक कोरियन लड़की जिसका नाम किम वोह नी ( kim boh ni) है उसने हिंदुस्तानी लड़के से शादी रचा ली।
उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर के रहने वाले सुखजीत (Sukhjeet Singh) करीब चार साल पहले दक्षिण कोरिया काम करने गए थे, वहां पर रहने के दौरान एक कॉफी शॉप पर नौकरी के दौरान उसे एक लड़की kim boh ni से प्यार हो गया, फिर कुछ ही महीने में उसने दक्षिण कोरिया की भाषा सीख ली और उनका प्यार परवान चढ़ता गया।

ये दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं

इसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया, सुखजीत हाल ही में अपने घर शाहजहांपुर लौट आए, उधर, दो महीने पहले किम भी अपने दिल्ली के दोस्त के साथ टूरिस्ट वीजा पर दिल्ली पहुंची, इसके बाद वहां से शाहजहांपुर आ गई फिर वहां पर ये दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं, इस शादी की बेहद चर्चा हो रही है।

पत्नी किम वोह नी को सिर्फ कोरियन भाषा आती है

सुखजीत के पिता बलदेव सिंह किसान हैं वहीं मां हरजिंदर कौर गृहणी है, सुखजीत के मुताबिक उनकी पत्नी किम को भारत की ओर से 5 साल का वीजा मिला है। सुखजीत बताते है कि उनकी पत्नी किम वोह नी को सिर्फ कोरियन भाषा आती है और वो हिंदी, पंजाबी के कुछ शब्द ही बोल पाती है, इस कारण वो उसकी मदद करते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited