एयर इंडिया की फ्लाइट में सफर कर रहा था ISI एजेंट! हाईजैक का था प्लान, पुलिस ने हिरासत में लिया

Hyderabad Airport: अधिकारियों के मुताबिक, रविवार को उन्हें करीब सात बजे ईमेल प्राप्त हुआ। बताया गया कि संदिग्ध व्यक्ति कथित तौर पर पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी का एजेंट का मुखबिर है और वह फ्लाइट AI951 को हाईजैक करने की योजना बना रहा है।

Air India

एयर इंडिया

Hyderabad Airport: हैदराबाद में राजीव गांधी इंटनेशनल एयरपोर्ट पर रविवार की शाम एक अजीब सी स्थिति पैदा हो गई। एयरपोर्ट के अधिकारियों को देर शाम एक धमकी भरा मेल मिला, इसमें कहा गया कि एयर इंडिया की फ्लाइट में एक संदिग्ध व्यक्ति सफर कर रहा है, जिसकी योजना प्लेन को हाईजैक करने की है। इस धमकी भरे मेल के बाद एयरपोर्ट पर हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया।
मिली जानकारी के अनुसार, अधिकारियों को मिले एक अज्ञात ईमेल में दुबई जाने वाली फ्लाइट संख्या A1951 की सुरक्षा को लेकर चिंता व्यक्त की गई। इसके बाद सुरक्षा एजेंसियां हरकत में आ गईं। अधिकारियों ने उस संदिग्ध व्यक्ति की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया और उससे पूछताछ शुरू कर दी।

शाम करीब सात बजे आया मेल

अधिकारियों के मुताबिक, रविवार को उन्हें करीब सात बजे ईमेल प्राप्त हुआ, जिसमें एक यात्री से सावधान रहने की चेतावनी दी गई। मेल में बताया गया कि संदिग्ध व्यक्ति कथित तौर पर पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी का एजेंट का मुखबिर है और वह फ्लाइट AI951 को हाईजैक करने की योजना बना रहा है। इस ईमेल में यह भी कहा गया कि हैदराबाद हवाई अड्डे पर कई लोग उस व्यक्ति के साथ शामिल हैं।

दुबई के लिए टेक ऑफ करने वाली थी फ्लाइट

अधिकारियों का यह मेल तब मिला जब फ्लाइट AI951,दुबई के लिए टेक ऑफ करने वाली थी। हालांकि, अधिकारियों ने स्थिति की गंभीरता को भांपते हुए पूरी फ्लाइट की जांच शुरू कर दी। अभी तक इस मामले में एयर इंडिया का बयान सामने नहीं आया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited