J&K Attack: गुलमर्ग में आतंकवादियों ने सेना के वाहन पर घात लगाकर किया हमला, 2 जवान शहीद, दो पोर्टर की भी मौत

Terrorists Ambushed an Army Vehicle in Gulmarg : उत्तरी कश्मीर के बारामुल्ला मे गुलमर्ग के नागिन इलाके के पास सेना के वाहन पर हमला किया गया जिसमें 2 जवान शहीद हो गए वहीं 2 पोर्टर की भी मौत हो गई है।

gulmarg jammu kashmir terror

जम्मू-कश्मीर के गुलमर्ग में सेना की गाड़ी पर हमला

Terrorists Ambushed an Army Vehicle in Gulmarg : जम्मू-कश्मीर के गुलमर्ग के बोटपाथरी के पास सेना के वाहन पर हमले में 2 जवान शहीद हो गए वहीं 2 पोर्टर की भी मौत हो गई है, पोर्टर की पहचान 1- मुश्ताक अहमद चौधरी निवासी नौशेरा बोनियार, बारामूला 2- जहूर अहमद मीर निवासी बर्नेट बोनियार, बारामूला के रूप में हुई है। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक ये हमला एक पोस्ट से दूसरे पोस्ट में मूवमेंट के दौरान हुआ।

ये घटना पुलवामा में आतंकवादियों द्वारा एक मजदूर को गोली मारकर घायल करने के कुछ ही समय के बाद सामने आई है। वाहन 18 राष्ट्रीय राइफल्स (RR) का था। जब आतंकवादियों ने हमला किया, तब वाहन बोटपाथरी से आ रहा था, जो नियंत्रण रेखा (LoC) से 5 किलोमीटर दूर है हाल ही में कश्मीर में गैर-स्थानीय मजदूरों पर हमले में वृद्धि हुई है, जिसमें नवीनतम हमला गुरुवार सुबह हुआ।

ये भी पढ़ें- जम्मू कश्मीर में बड़ा आतंकी हमला, एक डॉक्टर और 5 प्रवासी मजदूरों की हत्या, कई घायल

आतंकवादियों ने गुरूवार यानी 24 अक्टूबर को पुलवामा जिले के त्राल इलाके में उत्तर प्रदेश के एक मजदूर को गोली मारकर घायल कर दिया। वहीं रविवार को गांदरबल जिले में एक निर्माण स्थल पर हुए आतंकवादी हमले में छह गैर-स्थानीय मजदूर और एक स्थानीय डॉक्टर मारे गए थे, जबकि 18 अक्टूबर को शोपियां जिले में आतंकवादियों ने बिहार के एक मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

उमर अब्दुल्ला ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की

गौर हो कि गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की, केंद्र सरकार जम्मू कश्मीर की स्थिति पर नजर रख रही है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। देश (India News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

रवि वैश्य author

मैं 'Times Now नवभारत' Digital में Assistant Editor के रूप में सेवाएं दे रहा हूं, 'न्यूज़ की दुनिया' या कहें 'खबरों के संसार' में काम करते हुए करीब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited