हरियाणा, जम्मू-कश्मीर चुनावी कवरेज में Times Now का दबदबा, 28% मार्केट शेयर के साथ सबसे आगे

Times Now ELection Coverage 2024: चुनाव परिणाम वाले दिन टाइम्स नाउ ने समग्र नजरिया पेश करते हुए 27% मार्केट शेयर के साथ अपने प्रतिद्वंद्वी चैनलों को काफी पीछे छोड़ दिया। जाने-माने एवं प्रतिष्ठित पत्रकारों और चुनाव पर एक से बढ़कर एक क्रायक्रमों के जरिए चैनल ने अत्यंत सटीक एवं खास राय पेश की।

Navika Kumar

चुनावी कवरेज में फिर सबसे आगे रहा टाइम्स नाउ।

Times Now ELection Coverage 2024: भारत का अग्रणी अंग्रेजी न्यूज चैनल टाइम्स नाउ हमेशा की तरह इस बार भी चुनावी कवरेज में सबसे आगे रहा। जम्मू-कश्मीर और हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजों वाले सप्ताह में 28 फीसद मार्केट शेयर के साथ इसका दबदबा बना रहा। इस उपलब्धि ने 'इंडियाज इलेक्शन न्यूज हेडक्वार्टर्स' के रूप में इसकी उपस्थिति और मजबूत की है। यही नहीं, प्राइम टाइम स्लॉट्स में भी टाइम्स नाउ 33% मार्केट शेयर के साथ सबसे आगे रहा। 'इंडिया अपफ्रंट' एवं 'द न्यूजऑवर' जैसे अपने शानदार शोज और बेजोड़ कार्यक्रमों की बदौलत टाइम्स नाउ पूरे चुनावी परिदृश्य पर हावी रहा।

प्रतिद्वंद्वी चैनलों को काफी पीछे छोड़ा

चुनाव परिणाम वाले दिन टाइम्स नाउ ने समग्र नजरिया पेश करते हुए 27% मार्केट शेयर के साथ अपने प्रतिद्वंद्वी चैनलों को काफी पीछे छोड़ दिया। जाने-माने एवं प्रतिष्ठित पत्रकारों और चुनाव पर एक से बढ़कर एक क्रायक्रमों के जरिए चैनल ने अत्यंत सटीक एवं खास राय पेश की। चुनावी कवरेज से व्यूअर्स को पूरी तरह जोड़े रखने और नतीजों के हर पहलू की जानकारी उन तक पहुंचाने के लिए चैनल ने चुनाव नतीजों पर मिनट-मिनट का अपडेट और ग्राउंड से लाइव रिपोर्टिंग करते हुए रियल-टाइम का विश्लेषण किया।

इसके अलावा एग्जिट पोल के दिन टाइम्स नाउ ने आगे बने रहने की अपनी स्थिति एक बार फिर बरकरार रखी। इस दिन चैनल की व्यूअरशिप 37 प्रतिशत रही।

100 से ज्यादा देशों में देखा जाता है टाइम्स नाउ

बता दें कि टाइम्स नाउ एक दशक से ज्यादा समय से भारत का नंबर -1 इंग्लिश न्यूज चैनल रहा है। विश्वसनीयता ही इसकी पहचान है। चैनल बिना किसी पक्षपात के अपने दर्शकों के लिए न्यूज एवं रिपोर्ट पेश करता आया है। न्यूज के क्षेत्र में अपने पैनेपन, प्रभावशाली और बिना लाग लपेट वाली कवरेज के चलते टाइम्स नाउ देश की आवाज बन चुका है। न्यूज पेश करने का टाइम्स नाउ का खास अंदाज और बिना डरे अपनी बात कहने का इसका तरीका इसे अन्य चैनलों से अलग करता है। टाइम्स नाउ आज दुनिया भर के 100 से ज्यादा देशों में देखा जाता है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। देश (India News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

आलोक कुमार राव author

करीब 20 सालों से पत्रकारिता के पेशे में काम करते हुए प्रिंट, एजेंसी, टेलीविजन, डिजिटल के अनुभव ने समाचारों की एक अंतर्दृष्टि और समझ विकसित की है। इ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited