Times Now Navbharat ने छुआ एक और मील का पत्थरः BARC रैकिंग में हासिल किया पांचवां पायदान

Times Now Navbharat Latest News in Hindi: आपका प्रिय हिंदी न्यूज चैनल "टाइम्स नाऊ नवभारत" हिंदी टेलीविजन न्यूज में 'ब्रेकिंग न्यूज सेंटर' के रूप में खुद को मजबूती से स्थापित कर चुका है। यह अपने नए कॉन्टेंट फॉर्मैट्स, पत्रकारिता की विशिष्ट और साहसिक शैली के साथ हर बड़ी खबर पर व्यापक अंतर्दृष्टि के लिए जाना जाता है।

times now navbharat ranking

तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फाइल)

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ ब्यूरो
Times Now Navbharat Latest News in Hindi: "टाइम्स नाऊ नवभारत" का हिंदी टेलीविजन न्यूज में जलवा देखने को मिला है। ऐसा इसलिए क्योंकि आपके प्रिय हिंदी न्यूज चैनल ने एक और मील के पत्थर को छुआ है। सबसे तेजी से बढ़ते और उभरते हुए इस चैनल ने हिंदी न्यूज फॉर्मेट में अहम प्रतिद्वंदियों को महत्वपूर्ण अंतर से पछाड़ते हुए टॉप-5 में अपनी जगह बनाई है। अपनी कॉन्टेंट लीडरशिप और इसी जॉनर में अपनी बढ़ती लोकप्रियता के बीच टाइम्स नाऊ नवभारत ने साल 2023 के 32-35वें हफ्ते के चार हफ्तों के डेटा में 11.5% और 31.2 मिनट टाइम स्पेंट व्यूइंग (टीएसवी) की प्रभावशाली बाजार हिस्सेदारी दर्ज की है।
विशिष्ट न्यूज शो फॉर्मैट्स के जरिए चैनल के प्रमुख शो (मसलन 'न्यूज की पाठशाला' और 'सवाल पब्लिक का') ने टीएसवी के मामले में बाकी प्रमुख चैनलों के प्राइम टाइम शोज़ को प्रतिद्वंद्वी बनाया है, जिससे प्राइमटाइम सेगमेंट में "टाइम्स नाऊ नवभारत" का प्रभाव और बढ़ गया है।
टाइम्स नेटवर्क की ग्रुप एडिटर और "टाइम्स नाऊ" व "टाइम्स नाऊ नवभारत" की एडिटर-इन-चीफ नाविका कुमार ने कहा, "यह अविश्वसनीय मील का पत्थर है। हमें टाइम्स नाऊ नवभारत की आशाजनक ग्रोथ और दर्शकों के साथ मजबूत जुड़ाव को देखकर बेहद गर्व है।"
बकौल कुमार, "यह देखकर खुशी होती है कि लॉन्च होने के दो साल में चैनल ने अपने अलग कॉन्टेंट और हर बड़ी व अहम खबर पर निर्णायक समाचार रिपोर्टिंग के साथ हिंदी न्यूज जॉनर (शैली) में बड़ा प्रभाव डाला है। यही वजह है कि यह दर्शकों का पसंदीदा चैनल बन गया। मुझे विश्वास है कि टाइम्स नाउ नवभारत नई ऊंचाइयों को छूता रहेगा और इस उद्योग में मानक स्थापित करता रहेगा।''
"टाइम्स नाऊ नवभारत" देश का जाना-माना हिंदी न्‍यूज चैनल है, जो 'अब बदलेगा भारत, बनेगा नवभारत' की टैगलाइन के साथ आगे बढ़ रहा है और हर रोज नई ऊंचाइयां छू रहा है। भारत के सबसे प्रभावशाली समाचार नेटवर्क टाइम्स नेटवर्क का यह खबरिया चैनल उसकी भारतीय भाषा में एंट्री को दर्शाता है।
टाइम्स नाऊ नवभारत विश्वसनीय और बेहतर कंटेंट के आधार पर एक्शन ओरिएंटेड पत्रकारिता के एक यूनिक ब्रांड को भी प्रजेंट करता है। न्यूज के मूल एंगल पर ध्यान केंद्रित करते हुए चैनल ने पत्रकारिता जगत में एक अलग मुकाम हासिल किया है। "टाइम्स नाऊ नवभारत" एसडी और एचडी दोनों प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अभिषेक गुप्ता author

छोटे शहर से, पर सपने बड़े-बड़े. किस्सागो ऐसे जो कहने-बताने और सुनाने को बेताब. कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में पारंगत और "मीडिया की मंडी" ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited