Times Now Navbharat की महिला रिपोर्टर Bhawana Kishore को 14 दिनों की जेल

भावना किशोर को पूरे देश से समर्थन मिल रहा है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि भावना की गिरफ्तारी निंदनीय है। यह आम आदमी पार्टी की बौखलाहट है। भावना किशोर की गिरफ्तारी पर कांग्रेस नेता अलका लांबा ने कहा कि ये कार्रवाई बदले की भावना से हो रही है। केजरीवाल ऑपरेशन शीशमहल से डरे हुए हैं।

Bhawana Kishore News: Times Now Navbharat की महिला रिपोर्टर भावना किशोर को शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उन्हें 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। भावना को 19 मई तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।
दो बार मांगी गई FIR की कॉपी
इस मामले की सुनवाई के दौरान जज ने दो बार पुलिस से एफआईआर की कॉपी मांगी, जिसके बाद कोर्ट को एफआईआर की कॉपी उपलब्ध कराई गई। लुधियाना पुलिस ने दूसरी बार मांगने पर कोर्ट को एफआईआर की कॉपी उपलब्ध कराई।
देश भर से समर्थन
भावना किशोर को पूरे देश से समर्थन मिल रहा है। भावना की गिरफ्तारी आम आदमी पार्टी की बौखलाहट दर्शा रही है। पंजाब में टाइम्स नाउ नवभारत की रिपोर्टर भावना किशोर की गिरफ्तारी पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि ऑपरेशन शीषमहल के बाद आपकी रिपोर्टर पर कटाक्ष हुआ है वह अस्वभाविक था। स्मृति ईरानी ने कहा कि यह किसी चैनल का अधिकार है करप्शन से संबंधित, पब्लिक इंटरेस्ट से संबंधित न्यूज है, उसको प्रसारित करे। लेकिन इस प्रकार से कानून की मर्यादा को भंग करने का प्रमाण मिला है। उसके जरिये एक महिला पत्रकार का इंटिमिटेशन मेरे लिए बहुत ही स्तब्ध करने वाला है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि भावना की गिरफ्तारी निंदनीय है। यह आम आदमी पार्टी की बौखलाहट है। भावना किशोर की गिरफ्तारी पर कांग्रेस नेता अलका लांबा ने कहा कि ये कार्रवाई बदले की भावना से हो रही है। केजरीवाल ऑपरेशन शीशमहल से डरे हुए हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited