टाइम्स नाउ नवभारत का एक और कीर्तिमान, YouTube पर वीडियो व्यूज के मामले में तीसरे स्थान पर काबिज

टाइम्स नाउ नवभारत विश्वसनीय, सटीक और असरदार न्यूज रिपोर्टिंग के आधार पर अपनी विशिष्ट और साहसिक पहचान बनाकर दर्शकों के सामने अनूठा और प्रयोगात्मक कंटेंट प्रस्तुत करता रहा है।

times now navbharat, youtube

अप्रैल में टाइम्स नाउ नवभारत के वीडियोज पर आए 355 मिलियन से अधिक व्यूज

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
मुख्य बातें
  • टाइम्स नाउ नवभारत यूट्यूब पर वीडियो व्यूज के मामले में तीसरे स्थान पर काबिज
  • अप्रैल में टाइम्स नाउ नवभारत के वीडियोज पर आए 355 मिलियन से अधिक व्यूज
  • 422% की अभूतपूर्व वृद्धि के साथ बना यूट्यूब पर सबसे तेजी से बढ़ने वाला हिंदी समाचार चैनल
मुंबई: टाइम्स नाउ नवभारत वीडियोज व्यूज के मामले में लगातार झंडे गाड़ रहा है। वर्तमान समय में चैनल यूट्यूब पर तीसरे नंबर पर उभर कर सामने आया है। प्रमुख हिंदी समाचर चैनलों को पछाड़ते हुए टाइम्स नाउ नवभारत को यूट्यूब पर अप्रैल महीने में 422 प्रतिशत की अभूतपूर्व वृद्धि के साथ 355 मिलियन व्यूज मिले हैं। इससे सबसे तेजी से बढ़ते हिंदी समाचार चैनल के रूप में टाइम्स नाउ नवभारत की स्थिति मजबूत हुई है।

दर्शकों के साथ मजबूत रिश्ता

टाइम्स नाउ नवभारत विश्वसनीय, सटीक और असरदार न्यूज रिपोर्टिंग के आधार पर अपनी विशिष्ट और साहसिक पहचान बनाकर दर्शकों के सामने अनूठा और प्रयोगात्मक कंटेंट प्रस्तुत करता रहा है। सबसे तेज समाचार, एक्सक्लूसिव, न्यूज ब्रेकिंग और सबसे ज्यादा देखे जाने वाले प्राइम-टाइम शो- 'न्यूज की पाठशाला' और 'सवाल पब्लिक का' के दम पर चैनल ने दर्शकों के साथ एक मजबूत रिश्ता बनाया है। जिसके कारण सभी प्लेटफार्मों पर एक हाई-डेसिबल इंगेजमेंट देखने को मिला है।
चैनल के डिजिटल वीडियो विंग की अतीक अहमद हत्याकांड जैसी प्रमुख घटनाओं पर व्यापक एवं शानदार कवरेज को करोंड़ों दर्शकों ने देखा। डिजिटल टॉक और 'माफिया सीरीज विद मनुीष देवगन' के हर एपिसोड को लाखों दर्शकों ने पसंद किया। वीडियो टीम ने अतीक अहमद हत्याकांड जैसी प्रमुख घटनाओं का व्यापक एवं शानदार कवरेज की। साथ ही माफिया सीरीज पेश कर दर्शकों के लिए अलग अंदाज में कंटेंट पेश किया।

'चैनल के लिए बड़ी उपलब्धि'

टाइम्स नाउ नवभारत की इस उपलब्धि पर टाइम्स नेटवर्क के डिजिटल बिजनेस के प्रेसिडेंट और सीओओ रोहित चड्ढा कहते हैं कि यह एक उल्लेखनीय उपलब्धि है। वो कहते हैं- "अपनी बेहतरीन न्यूज कंटेंट और आकर्षक प्रोग्रामों के साथ टाइम्स नाउ नवभारत ने यूट्यूब पर हिंदी समाचारों के लिए एक पसंदीदा स्थान के रूप में अपनी जगह मजबूत कर ली है। यह मील का पत्थर हमारे दर्शकों के साथ डिजिटल रूप से जुड़े संबंधों की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। हमें विश्वास है कि भविष्य में हम और मजबूती से आगे बढ़ेंगे और नई उंचाईयों को छुएंगे।"

यूट्यूब वीडियो व्यूज और ग्रोथ

चैनलफरवरीमार्चअप्रैलग्रोथ
टाइम्स नाउ नवभारत68 मिलियन148 मिलियन355 मिलियन422%
इंडिया टीवी82 मिलियन261 मिलियन248 मिलियन203%
रिपब्लिक भारत133 मिलियन254 मिलियन313 मिलियन135%
न्यूज 18 इंडिया183 मिलियन235 मिलियन275 मिलियन50%
एबीपी न्यूज194 मिलियन290 मिलियन283 मिलियन46%
जी न्यूज369 मिलियन494 मिलियन472 मिलियन28%
आजतक443 मिलियन434 मिलियन540 मिलियन22%
टीवी 9 भारतवर्ष242 मिलियन264 मिलियन279 मिलियन15%
Source: Vidooly

500 मिलियन व्यूज

खबरों की इन डेफ्थ रिपोर्टिंग और बड़ी घटनाओं के कवरेज के साथ टाइम्स नाउ नवभारत ने दर्शकों के साथ एक मजबूत संबंध बनाया है। जिसके परिणामस्वरूप अप्रैल में सभी प्लेटफार्मों पर हमारे वीडियो 500 मिलियन बार देखे गए हैं।

टाइम्स नाउ नवभारत के बारे में

टाइम्स नाउ नवभारत एक हिंदी न्‍यूज चैनल है जो अपने स्लोगन 'अब बदलेगा भारत, बनेगा नवभारत' के साथ रोज नई ऊंचाईयों को छू रहा है। भारत के सबसे प्रभावशाली समाचार नेटवर्क (टाइम्स नेटवर्क) का यह चैनल उसकी भारतीय भाषा में एंट्री को दर्शाता है। टाइम्स नाउ नवभारत विश्वसनीय और बेहतर कंटेंट के आधार पर एक्शन ओरिएंटेड पत्रकारिता के एक यूनिक ब्रांड को भी प्रजेंट करता है। न्यूज के मूल एंगल पर ध्यान केंद्रित करते हुए, चैनल ने पत्रकारिता जगत में एक अलग मुकाम हासिल किया है। टाइम्स नाउ नवभारत एसडी और एचडी दोनों प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited