Kolkata: 10 करोड़ देंगे, इस नेता की बेटी से... TMC सांसद अभिषेक बनर्जी की बेटी को मिली दुष्कर्म की धमकी

TMC MP Abhishek Banerjee: कोलकाता में हुए रेप और हत्या के मामले में विवाद थमने का नाम नही ले रहा है। जानकारी के मुताबिक इस घटना के बाद एक वीडियो सामने आया है। जिसका संज्ञान बाल अधिकार आयोग ने लिया है। वीडियो में TMC के नेता अभिषेक बनर्जी की बेटी के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग किया गया है।

TMC MP Abhishek Banerjee

अभिषेक बनर्जी की बेटी को बलात्कार की धमकी, बंगाल बाल आयोग ने संज्ञान लिया

TMC MP Abhishek Banerjee: कोलकाता रेप और हत्या मामले को लेकर पश्चिम बंगाल में बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। राज्य में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस के कई नेता निशाने पर है। हाल ही में TMC सांसद अभिषेक बनर्जी की 11 वर्षीय बेटी को अज्ञात शख्स द्वारा बलात्कार की धमकी दिए जाने से हंगामा मच गया। इस मामले पर अब पश्चिम बंगाल बाल अधिकार निकाय ने संज्ञान लेते हुए, पुलिस को जल्द कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। बता दें, अभिषेक बनर्जी को TMC का दूसरा बड़ा नेता माना जाता है। जानकारी के मुताबिक, सोशल मीडिया पर एक वीडियो प्रसारित किया गया है, जिसमें एक शख्स को TMC सांसद अभिषेक बनर्जी की बेटी का बलात्कार करने वाले को 10 करोड़ रुपये इनाम देने की घोषणा का ऐलान करते सुना जा सकता है।
सोशल मीडिया पर साझा किए गए वीडियो पर पश्चिम बंगाल बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने संज्ञान लेते हुए आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। वायरल वीडियो आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल की घटना को लेकर हो रहे विरोध प्रदर्शन का है। पैनल ने कहा है कि सभा में एक व्यक्ति को अभिषेक बनर्जी की नाबालिग बेटी के साथ बलात्कार की धमकी देते हुए और सार्वजनिक रूप से ऐसा करने वाले को 10 करोड़ रुपये का इनाम देने की घोषणा करते हुए सुना गया था। आयोग ने एक बयान में कहा कि बदमाश के ऐसे गंदे इरादे और सार्वजनिक रूप से उसकी टिप्पणी एक नाबालिग लड़की की गरिमा को ठेस पहुंचाने और उसकी सुरक्षा को खतरे में डालने वाली है।

धमकी पर टिप्पणी के लिए शब्द नहीं- डेरेक ओ ब्रायन

इस बीच वरिष्ठ TMC नेता डेरेक ओ ब्रायन ने मामले में एक्स पर टिप्पणी करते हुए कहा कि अपनी गंदी चालों से नहीं, राजनीतिक तौर पर हमसे लड़ो। ऐसा पहले भी हुआ है और अब तो सीमा ही पार कर दी। हमारे पास इस गटर स्तरीय धमकी पर टिप्पणी के लिए शब्द नहीं हैं।
खबर अपडेट की जा रही है...
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Shashank Shekhar Mishra author

शशांक शेखर मिश्रा टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल (www.timesnowhindi.com/ में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। इन्हें पत्रकारिता में करीब 5 वर्षों का अनुभव ह...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited