गोवा घूमने आए परिवार पर तलवारों और चाकुओं से हमला, पीड़ित ने इंस्टाग्राम पर पीएम मोदी से लगाई गुहार

रिसोर्ट के कर्मचारियों के साथ परिवार के एक छोटे से विवाद के बाद हमले को अंजाम दिया गया। अंजुना पुलिस ने इस मामले में धारा 324 के तहत केस दर्ज कर चार आरोपियों को गिरफ्तार किया था।

Sword attack on family in Goa

परिवार पर तलवारों और चाकुओं से हमला (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Family Attacked in Goa: गोवा के अंजुना इलाके में एक रिसॉर्ट में यहां घूमने आए एक परिवार पर तलवारों और चाकुओं से हमला किया गया। रविवार को कुछ बदमाशों ने परिवार पर बेरहमी से हमला किया। घटना की तस्वीरों और वीडियो में इन लोगों के शरीर पर गहरे घाव और चोट के निशान दिख रहे हैं। पीड़ित जतिन शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लोगों को आपबीती सुनाई। जतिन ने इस भयावह हमले के बारे में बताते हुए कहा कि उसने मैनेजर से स्टाफ की शिकायत की थी, जिसे बाद में हटा दिया गया और बदल दिया गया था। जतिन के शरीर पर काफी चोटें आई हैं।

धारा 307 की जगह 324 के तहत मामला दर्ज किया

अपने सोशल मीडिया पोस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मीडिया को टैग करते हुए पीड़ित जतिन शर्मा ने कहा, “स्थानीय गुंडों ने हमला किया, लेकिन पुलिस ने 307 की जगह धारा 324 के तहत मामला दर्ज किया। पुलिस ने चार हमलावरों को गिरफ्तार किया था, लेकिन बाद में उन्हें छोड़ दिया। मामला 307 का था लेकिन 324 के तहत दर्ज किया गया। एफआईआर में दोषियों के नाम का खुलासा नहीं है। इस रिसॉर्ट में न आएं। रिसॉर्ट की ओर से कोई सुरक्षा प्रदान नहीं की गई थी। स्थानीय गुंडों की मदद के लिए धारा 307 के मामले को धारा 324 में बदला गया। कृपया हमें न्याय दिलाने में मदद करें @narendramodi.

चार-पांच लोगों ने चाकुओं और तलवारों से हमला किया

जतिन पर चार-पांच लोगों ने चाकुओं और तलवारों से हमला किया था। रिसोर्ट के कर्मचारियों के साथ परिवार के एक छोटे से विवाद के बाद हमला किया गया। सूचना मिलने के बाद अंजुना पुलिस ने इस मामले में सबसे पहले आईपीसी की धारा 324 (खतरनाक हथियारों या साधनों से चोट पहुंचाना) के तहत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया। रिपोर्ट के मुताबिक, बाद में आरोपियों को छोड़ दिया गया। शाम को गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने इस घटना की निंदा की और कहा कि इसके पीछे असामाजिक तत्व हैं। उन्होंने कहा कि मैंने पुलिस को अपराधियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

सीएम सावंत ने सख्त कार्रवाई का आदेश दिया

सीएम सावंत ने आगे सख्त कार्रवाई का आदेश दिया और फिर आईपीसी की धारा 307 (हत्या का प्रयास) को एफआईआर में जोड़ा गया। इसके बाद पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों रॉयस्टन डायस, नायरोन डायस, काशीनाथ अगरवाडेकर को गिरफ्तार किया। एक ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए गोवा पुलिस ने कहा कि धारा 307 जोड़ी गई है। तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। अंजुना पुलिस स्टेशन के दोषी पुलिस अधिकारियों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई शुरू की गई है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अमित कुमार मंडल author

करीब 18 वर्षों से पत्रकारिता के पेशे से जुड़ा हुआ हूं। इस दौरान प्रिंट, टेलीविजन और डिजिटल का अनुभव हासिल किया। कई मीडिया संस्थानों में मिले अनुभव ने ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited