ओडिशा में फिर ट्रेन हादसा, जाजपुर में 6 मजदूरों की मौत, सीएम नवीन पटनायक ने किया मुआवजे का ऐलान

Odisha Train Accident:ओडिशा के जाजपुर रोड स्टेशन पर एक मालागाड़ी के चपेट में आने से वहां काम कर रहे 6 मजदूरों की मौत हो गई। मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने मुख्यमंत्री राहत कोष से 5 लाख रुपए की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की।

Train accident again in Odisha, Jajpur Train Accident, Jajpur News,

ओडिशा के जाजपुर में मालगाड़ी के चपेट में आने 6 मजदूरों की मौत (प्रतीकात्मक तस्वीर-pti)

Odisha Train Accident: ओडिशा के जाजपुर रोड स्टेशन पर एक मालगाड़ी की चपेट में आने से 6 मजदूरों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए। ईस्ट कोस्ट रेलवे (CPRO) के अधिकारियों ने बुधवार को इसकी जानकारी दी। अधिकारियों के मुताबिक बुधवार दोपहर जब यह घटना हुई उस समय मजदूर जाजपुर रोड स्टेशन के यार्ड सेक्शन में रेलवे के काम में लगे हुए थे।
ईस्ट कोस्ट रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी बिश्वजीत राशु ने एएनआई को बताया कि जाजपुर यार्ड में एक ट्रेन की चपेट में आने से 6 मजदूरों की मौत हो गई और दो घायल हो गए। इन मजदूरों ने हवा और बारिश से सुरक्षा पाने के लिए रूके हुए रेक के नीचे शरण ली थी। तेज हवा के कारण रेक आगे बढ़ गया मजदूरों को कुचल दिया। वे ट्रेन के रेक के नीचे बारिश से बचने के लिए छुपे हुए थे। इस घटना की उच्च स्तरीय जांच की जाएगी।
उन्होंने कहा कि घायलों को रेलवे द्वारा उनके इलाज के लिए एससीबी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल ले जाया गया। इस बीच, ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने मजदूरों की मौत पर दुख व्यक्त किया और मृतकों के परिजनों के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष से 5 लाख रुपए की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की।
ओडिशा के मुख्यमंत्री के कार्यालय से एक आधिकारिक बयान आया कि सीएम नवीन पटनायक ने आज दोपहर जाजपुर रोड स्टेशन पर रेलवे के काम में लगे 6 मजदूरों की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया है और मृतकों के परिजनों के लिए सीएम राहत कोष से 5 लाख रुपए की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है। सीएमओ के मुताबिक नवीन पटनायक ने हादसे में घायल दोनों लोगों को उचित इलाज मुहैया कराने का भी आदेश दिया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

रामानुज सिंह author

रामानुज सिंह अगस्त 2017 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं। यहां वे असिस्टेंट एडिटर के तौर पर काम कर रहे हैं। वह बिजनेस टीम में ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited