वो लोकसभा सीट, जिसके कारण शिंदे गुट और बीजेपी में है ठनी! इसी के कारण भाजपा विधायक ने मारी शिवसेना नेता को गोली?

कल्याण से भाजपा विधायक गणपत गायकवाड ने शुक्रवार की रात उल्हासनगर के पुलिस थाने में वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक के कक्ष के अंदर महेश गायकवाड को गोली मार दी। महेश गायकवाड कल्याण में शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना के प्रमुख हैं।

ulhasnagar firing

उल्हासनगर में भाजपा विधायक गणपत गायकवाड ने महेश गायकवाड को मारी गोली

महाराष्ट्र से एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे जानकर बीजेपी का शीर्ष नेतृत्व भी हैरान रह गया होगा। हुआ यूं कि महाराष्ट्र के ठाणे जिले के उल्हासनगर के पुलिस थाने में एक भाजपा विधायक ने एकनाथ शिंदे वाली गुट के नेता को पुलिस के सामने ही गोली मार दी। गोली लगने के बाद शिवसेना नेता गंभीर रूप से घायल हो गए हैं और उनका इलाज जारी है। अब इस गोलीकांड को लेकर जो अंदरूनी जानकारी सामने आ रही है, उससे पता चलता है कि ये लड़ाई एक लोकसभा सीट को लेकर है।

कल्याण लोकसभा सीट गोलीकांड का कारण

पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार इस गोलीकांड के पीछे मूल कारण कल्याण लोकसभा सीट है। जहां से एकनाथ शिंदे के बेटे श्रीकांत शिंदे सांसद हैं। एकनाथ शिंदे की गुट वाली शिवसेना, बीजेपी के साथ है और दोनों दलों की नजर कल्याण लोकसभा सीट पर है। यहां कारण है कि इस इलाके में बीजेपी और शिवसेना के बीच रिश्ते खराब हैं।

भाजपा विधायक ने किसे मारी गोली

कल्याण से भाजपा विधायक गणपत गायकवाड ने शुक्रवार की रात उल्हासनगर के पुलिस थाने में वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक के कक्ष के अंदर महेश गायकवाड को गोली मार दी। महेश गायकवाड कल्याण में शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना के प्रमुख हैं।

कब और कैसे घटी घटना

गणपत गायकवाड का बेटा शुक्रवार शाम को जमीन विवाद के सिलसिले में शिकायत दर्ज कराने पुलिस थाने गया था, तभी महेश गायकवाड अपने लोगों के साथ वहां पहुंचे। इसके बाद गणपत गायकवाड भी थाने पहुंचे। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि विधायक और शिवसेना नेता के बीच बहस हो गई और गणपत गायकवाड ने वरिष्ठ निरीक्षक के कक्ष के अंदर महेश गायकवाड पर गोलियां चला दीं, जिससे वह और महेश के एक सहयोगी राहुल पाटिल घायल हो गए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

शिशुपाल कुमार author

पिछले 10 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम करते हुए खोजी पत्रकारिता और डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में एक अपनी समझ विकसित की है। जिसमें कई सीनियर सं...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited