Anantnag Encounter : शहादत का लिया बदला, अनंतनाग में उजैर खान सहित 2 आतंकवादी ढेर

Anantnag Encounter : अनंतनाग एनकाउंटर में मंगलवार को सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता हाथ लगी। सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में उजैर खान सहित लश्कर ए तैयबा के दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया। अनंतनाग के जंगल में बीते छह दिनों से लगातार सेना का ऑपरेशन चल रहा था।

Anantnag Encounter : अनंतनाग एनकाउंटर में मंगलवार को सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता हाथ लगी। सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में उजैर खान सहित लश्कर ए तैयबा के दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया। अनंतनाग के जंगल में बीते छह दिनों से लगातार सेना का ऑपरेशन चल रहा था। जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक उजैर उन आतंकवादियों में शामिल था जिनके 12 सितंबर के हमले में गादोल गांव में सेना के दो अधिकारी एवं एक डीएसपी शहीद हो गए।

अभी जारी रहेगा सर्च ऑपरेशन

एडीजीपी विजय कुमार ने अनंतनाग ऑपरेशन के बारे में बताया कि अभी सर्च ऑपरेश जारी रहने वाला है, क्योंकि कई सारे इलाके बचे हुए हैं। उन्होंने कहा, 'हम लोगों से अपील करते हैं कि वे उन इलाकों में नहीं जाएं। हमारे पास दो से तीन आतंकियों की जानकारी थी।' उन्होंने आगे बताया, 'इस बात की संभावना है कि हमें तीसरा शव भी कहीं मिल जाए। इस वजह से ही हम सर्च ऑपरेशन जारी रखने वाले हैं।'

सोमवार को जंगल में दो शव मिले

जम्मू-कश्मीर में अनंतनाग जिले के गडोले वन क्षेत्र में सुरक्षा बलों को आतंकवाद रोधी अभियान के छठे दिन सोमवार को दो शव मिले। मृतकों में से एक की पहचान सैनिक प्रदीप के रूप में हुई है। आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में पिछले बुधवार को हुमायूं भट के अलावा, 19 राष्ट्रीय राइफल्स के कमांडिंग ऑफिसर कर्नल मनप्रीत सिंह और मेजर आशीष ढोचक शहीद हो गये थे। मुठभेड़ के पहले दिन ही प्रदीप लापता हो गये थे और ऐसा माना गया था कि वह मारे गये हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited