वैलेंटाइन डे जोड़े के लिए बना काल, गोवा में समंदर में डूबे, परिवार को भी नहीं थी जानकारी

यूपी का रहने वाला एक जोड़ा वैलेंटाइन डे के मौके पर गोवा गया। पैलोलेम बीच पर मस्ती की। समंदर में भी उतरे लेकिन किस्मत धोखा दे गई। लहरों की चपेट में ऐसे घिरे की फिर समंदर की सतह पर आ ही नहीं सके।

vibhu sharma_supriya dubey

समंदर में डुबने से कपल की मौत

विभू शर्मा और सुप्रिया दुबे अब इस दुनिया में नहीं हैं। विभू शर्मा ने जहां अपनी जिंदगी के 26 वसंत देखे थे वहीं सुप्रिया ने 25 वसंत। वैलेंटाइन डे को धूमधाम से मनाने के लिए वो गोवा पहुंचे। पैलोलेम बीच पर मस्ती की और समंदर में डुबकी लगाई। लेकिन समंदर में यह डुबकी काल बन कर आई और दोनों की देह से सांस का रिश्ता हमेशा हमेशा के लिए टूट गया। वैसे तो यह सामान्य सी घटना लग रही होगी। लेकिन इसमें छिपी हुई बात यह है कि दोनों ने अपने परिवार के बारे में कुछ भी नहीं बताया था कि आखिर वो कहां जा रहे हैं। वो तो दोनों की पहचान पत्र ने उनकी पहचान जाहिर करने के साथ पते की जानकारी दी। पता उत्तर प्रदेश का था और इस तरह से दोनों के परिवारों को पता चला कि किसी के बुढ़ापे का सहारा और किसी की प्यारी दुलारी बिटिया अब इस दुनिया में नहीं है।

पुलिस ने बताया हादसा

गोवा पुलिस को जैसे ही जानकारी मिली कि वैसे ही लाइफगॉर्ड्स को तत्काल मौके पर भेजा गया। समंदर से बॉडी मिलने के बाद कोंकम सोशल हेल्थ सेंटर ले जाया गया और मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस का कहना है कि सुप्रिया की डेड बॉडी मंगलवार को शाम सात बजे औरेम बीच और विभू की डेड बॉडी थोड़ी और दूरी पर उसी दिन बरामद की गई। पुलिस के मुताबिक सुप्रिया और विभू कहां गए हैं उसके बारे में परिवार को भी जानकारी नहीं थी। पुलिस ने इसे हादसा करार दिया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

ललित राय author

खबरों को सटीक, तार्किक और विश्लेषण के अंदाज में पेश करना पेशा है। पिछले 10 वर्षों से डिजिटल मीडिया में कार्य करने का अनुभव है।और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited