वाराणसी के टैटू शॉप की अनोखी पेशकश, टैटू बनवाने पर 1 किलो टमाटर मिलेगा मुफ्त

दुकानदार के मुफ्त टमाटर ऑफर ने शहर भर के लोगों का ध्यान आकर्षित किया है, और लोग हर दिन इस दुकान पर पहुंच रहे हैं।

Tomatoes Price

Tomatoes Price

Free Tomato Offer: देश में आसमान छू रही टमाटर की कीमतों के बीच वाराणसी में एक शख्स ने अनोखा ऑफर दिया है। वाराणसी में एक टैटू दुकान का मालिक अपनी दुकान पर टैटू बनवाने पर एक किलो टमाटर मुफ्त देने की पेशकश कर रहा है। इस ऑफर ने शहर भर के लोगों का ध्यान आकर्षित किया है, और लोग हर दिन इस दुकान पर आ रहे हैं। इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक, वाराणसी के सिगरा इलाके में स्थित टैटू की दुकान के मालिक अशोक गोगिया ने कहा कि क्योंकि टमाटर की कीमतें लगातार बढ़ रही हैं, इसलिए उन्होंने मौके का सबसे अच्छा फायदा उठाने के बारे में सोचा।

टैटू बनवाने के दाम नहीं बढ़ाए

गोगिया ने कहा, हम आम तौर पर सावन के महीने के दौरान टैटू के शौकीनों में बढ़ोतरी देखते हैं, क्योंकि इसे शुभ माना जाता है। टमाटर की कीमतों में भारी वृद्धि को देखते हुए मैंने सोचा कि मैं और अधिक ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए यह ऑफर पेश करूंगा और यह काम कर गया। उन्होंने कहा कि टैटू के लिए ग्राहकों से पहले की तरह ही पैसे वसूले जा रहे हैं। हम एक टैटू पर एक किलो टमाटर मुफ्त दे रहे हैं, टैटू की कीमत में कोई बदलाव नहीं है। यह ऑफर तब तक जारी रहेगा जब तक टमाटर की कीमतें ऊंची रहेंगी।

ग्राहकों को भाया ऑफर

दुकान की नियमित ग्राहकों में से एक खुशबू वर्मा ने कहा कि उन्हें इस ऑफर के बारे में कोई जानकारी नहीं थी और जब उन्हें पता चला तो उन्हें बेहद खुशी हुई। उन्होंने कहा कि मुझे इस प्रस्ताव के बारे में कोई जानकारी नहीं थी, हालांकि मैं पहले भी एक बार यहां आ चुकी हूं। लेकिन यह बहुत अच्छा है। मेरा परिवार मुफ्त टमाटर पाकर सचमुच खुश होगा। मैं इनसे उनके लिए कुछ अच्छा पकाने जा रही हूं।
एक अन्य टैटू प्रेमी ओजस्वी ने भी कहा कि यह पेशकश एक अच्छा विचार है और वह इससे खुश हैं। टमाटर की कीमतें बढ़ रही हैं। वे आज लगभग हीरे जितने ही महंगे हो गए हैं। मैं इस ऑफर से बहुत खुश हूं। मैं सभी को इसके बारे में बताऊंगा और उनसे भी इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए कहूंगा। दुकानदार अशोक गोगिया ने इस बात पर जोर देते हुए कहा कि इस ऑफर ने उनके बिजनेस को फायदा में ला दिया है। उन्होंने कहा कि यह भारत में अपनी तरह की पहली पेशकश है और इसे अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अमित कुमार मंडल author

करीब 18 वर्षों से पत्रकारिता के पेशे से जुड़ा हुआ हूं। इस दौरान प्रिंट, टेलीविजन और डिजिटल का अनुभव हासिल किया। कई मीडिया संस्थानों में मिले अनुभव ने ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited