रील लाइफ Ram को देख उत्साह से भर उठा Muslim परिवार, साथ खिंचाया फोटो, Arun Govil बोले- प्रभु का प्रभाव धर्म की हद से परे

Arun Govil Viral Video: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में 12 जनवरी 1958 को जन्में अरुण गोविल टीवी सीरीज रामायण में भगवान राम की भूमिका निभाने के लिए आज भी जाने जाते हैं। उन्होंने इसके अलावा बॉलीवुड की कई फिल्में भी कीं, जिनमें 'पहेली', 'सावन आने दो', 'सांच को आंच नहीं', 'जियो तो ऐसे जियो' और 'दिलवाला' आदि शामिल हैं।

arun govil

अरुण गोविल जाने-माने एक्टर हैं। उन्हें टीवी सीरीज में भगवान राम का किरदार निभाने के लिए जाना जाता है। (सोर्सः siyaramkijai)

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ ब्यूरो
Arun Govil Viral Video: सदाबहार टीवी सीरीज रामायण (Ramayan) में भगवान श्री राम (Ram) का किरदार निभाने वाले एक्टर अरुण गोविल (Arun Govil) को उनके और उस सीरियल के चाहने वाले आज भी प्रभु राम से कम नहीं मानते हैं। ऐसा इसलिए, क्योंकि कई बार देखा गया है कि जब कभी भी वह सार्वजनिक जगहों पर लोगों के सामने आते हैं तो उनमें से कई लोग उन्हें एक्टर के बजाय प्रभु राम के नाते देखते हैं, मिलते हैं और आदर-सम्मान देते हैं। हाल ही में इस प्रकार का एक वाकया मुस्लिम परिवार के साथ भी देखने को मिला।
पूरी फैमिली गोविल को देखकर उत्साह से भर उठी थी। सभी लोगों ने इसके बाद गुजारिश कर उनके साथ फोटो भी खिंचाया। घटना से जुड़ा वीडियो खुद सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए गोविल ने लिखा- प्रभु श्री राम का प्रभाव देखिए...यह धर्म की हद से परे है। यह भाव देखिए।
क्लिप में गोविल एयरपोर्ट पर नजर आ रहे थे। उनके साथ कुछ फैंस फोटो क्लिक करा रहे थे। इसी बीच, मुस्लिम परिवार के एक शख्स ने उन्हें पहचान लिया और अपने परिवार को बताने लगे कि यह वहीं हैं, जिन्होंने रामायण में प्रभु राम का किरदार निभाया था। जाओ, फोटो खिंचा लो। फिर उनके परिवार की महिलाएं और बच्चे आए और अरुण गोविल के साथ फोटो खिंचाने लगे। वह शख्स इस दौरान तस्वीरें क्लिक कर रहा था।
वीडियो में आगे गोविल जब इंतजार कर रहे थे, तभी उनके पास एक महिला आकर पैर छूने लगी और उन्हें प्रणाम कह अपनी बात कहने लगी। कुछ ही पलों बाद वहां एक लड़का भी आया, जिसने उनके पैर छुए थे। हालांकि, यह साफ नहीं हो पाया है कि यह वीडियो कब और कहां का है। गोविल ने इसे siyaramkijai नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है।
उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में 12 जनवरी 1958 को जन्में अरुण गोविल टीवी सीरीज रामायण में भगवान राम की भूमिका निभाने के लिए आज भी जाने जाते हैं। उन्होंने इसके अलावा बॉलीवुड की कई फिल्में भी कीं, जिनमें 'पहेली', 'सावन आने दो', 'सांच को आंच नहीं', 'जियो तो ऐसे जियो' और 'दिलवाला' आदि शामिल हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अभिषेक गुप्ता author

छोटे शहर से, पर सपने बड़े-बड़े. किस्सागो ऐसे जो कहने-बताने और सुनाने को बेताब. कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में पारंगत और "मीडिया की मंडी" ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited