'हम कभी किसी की पीठ में छुरा घोंपते नहीं, लेकिन कोई ऐसा करे तो हम उन्हें हैक कर लेते हैं', ठाकरे का तंज

Uddhav camp Dussehra rally teaser: शिवसेना के दो धड़ों के बीच चल रहे पोस्टर और टीजर वॉर के बीच, उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाले गुट ने सोमवार को शिंदे खेमे पर तंज कसते हुए एक और वीडियो जारी किया है।

Uddhav_Thackeray

उद्धव ठाकरे और मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में शिवसेना के दो गुटों के बीच Video War तेज

Dussehra Rally Teaser: उद्धव ठाकरे और मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में शिवसेना के दो गुटों के बीच वीडियो युद्ध (Video War) तेज होने के साथ, ठाकरे के नेतृत्व वाले गुट ने सोमवार को शिंदे खेमे पर एक और वीडियो जारी किया। दशहरा रैलियों (Dussehra Rally) से पहले, शिवसेना के दोनों गुटों ने बाल ठाकरे की विरासत का दावा करने के लिए एक वीडियो वॉर शुरू किया है।
शिवसेना के आधिकारिक ट्विटर हैंडल द्वारा शेयर किया गया वीडियो, उद्धव ठाकरे को बड़ी सभा को संबोधित करते हुए दिखाता है वो एक और विशाल दशहरा रैली के लिए तैयार हैं।
शिवसेना ने समर्थकों को आमंत्रित करते हुए ट्वीट के कैप्शन में लिखा, 'एक नेता, एक झंडा, एक मैदान... भक्तिपूर्ण शिवसैनिक... पारंपरिक ऐतिहासिक दशहरा सभा! स्थान: छत्रपति शिवाजी महाराज पार्क (शिवतीर्थ), दादर 5 अक्टूबर 2022, शाम 6.30 बजे।' कार्यक्रम स्थल पर उनके साथ शामिल होने के लिए।

ठाकरे सेना ने जारी किया नया टीजरउद्धव के नेतृत्व वाली सेना मेगा दशहरा रैली के लिए नए टीज़र के माध्यम से कहती है, 'हम कभी किसी की पीठ में छुरा घोंपते नहीं हैं, लेकिन अगर कोई हमें पीठ में छुरा घोंपता है, तो हम उन्हें हैक कर लेते हैं।' ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना ऐतिहासिक शिवाजी पार्क मैदान में अपनी वार्षिक दशहरा रैली कर रही है, जो 1966 से सेना की रैली का पारंपरिक स्थल रहा है। शिंदे के नेतृत्व वाला गुट एमएमआरडीए के बीकेसी मैदान में दशहरा रैली करेगा।
बंबई उच्च न्यायालय में बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) द्वारा इसके आवेदन को खारिज करने को चुनौती देने के बाद उद्धव ठाकरे गुट को पार्टी के पारंपरिक शिवाजी पार्क स्थल पर रैली के लिए अनुमति मिली।

शिंदे सेना की दशहरा रैली का टीज़र (Shinde Sena's Dussehra rally teaser)

शिंदे के नेतृत्व वाले खेमे ने लगभग उसी समय एक वीडियो टीज़र भी जारी किया था जिसमें बाल ठाकरे का वीडियो दिखाया गया था, जिसमें उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, 'हम न केवल कांग्रेस पार्टी के इस रावण को जलाएंगे, हम इसे दफना भी देंगे, शिंदे खेमा दावा करता रहा है कि वह बाल ठाकरे की हिंदुत्व विचारधारा का सच्चा अनुयायी है। धड़े ने ठाकरे खेमे पर हमला करते हुए आरोप लगाया कि उद्धव ठाकरे ने कांग्रेस और राकांपा से हाथ मिलाकर अपने ही पिता की पीठ में छुरा घोंपा, जो बाल ठाकरे के सच्चे दुश्मन थे। शिंदे द्वारा ट्वीट किए गए 20 सेकंड के वीडियो में बैकग्राउंड में दिवंगत बाल ठाकरे की आवाज थी।

'हम हिंदुत्व की धधकती बंदूक लेकर आएंगे'

दोनों टीजर में 'धनुष और तीर' का निशान और पार्टी के संस्थापक दिवंगत बाल ठाकरे की आवाज है। सिर्फ टीजर ही नहीं, शहर में कई पोस्टर भी लगाए गए हैं। ठाकरे गुट के पोस्टर में लिखा है, 'यह संकट का दौर है, हालांकि, हमारा लड़ाई का इतिहास रहा है।' इसके जवाब में शिंदे खेमे ने दो पोस्टर जारी किए। एक पोस्टर में लिखा था, 'हम छत्रपति शिवाजी, बालासाहेब ठाकरे और आनंद दिघे के विचारों के असली वारिस हैं।' दूसरे पोस्टर में लिखा था, 'हम हिंदुत्व की धधकती बंदूक लेकर आएंगे।'
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited