Western Railways Special Trains: पश्चिम रेलवे ने यात्रियों को दी खुशखबरी!, इन रूटों पर चलाई 4 स्पेशल ट्रेनें; यहां चेक करें पूरा शेड्यूल

Western Railways Special Trains: पश्चिम रेलवे ने यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी दी है। यात्रियों की बढ़ती संख्‍या को देखते हुए पश्चिम रेलवे ने 4 स्पेशल ट्रेनें चलाने का ऐलान किया। ये ट्रेनें कई रूट पर चलेगी जिसके कारण यात्रियों को काफी सहूलियत मिलेगी।

Indian Railways

पश्चिम रेलवे ने ट्रेन यात्रियों को दी बड़ी खुशखबरी

Western Railways Special Trains: पश्चिम रेलवे ने यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी दी है। यात्रियों की बढ़ती संख्‍या को देखते हुए पश्चिम रेलवे ने 4 स्पेशल ट्रेनें चलाने का ऐलान किया। ये ट्रेनें बांद्रा टर्मिनस से आबू रोड, वलसाड से रानीवाड़ा, उधना से मावली और उधना से बालोतरा के बीच चलेगी। पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी ने इसे लेकर प्रेस विज्ञप्ति जारी किया। प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया कि पश्चिम रेलवे की ओर से ये 4 स्‍पेशल ट्रेनें विशेष किराए पर चलाई जाएंगी। इन ट्रेनों की टाइमिंग और रूट कुछ इस प्रकार से होंगे है।

बांद्रा टर्मिनस-आबू रोड स्पेशल ट्रेन

यह स्पेशल ट्रेन शुक्रवार को बांद्रा टर्मिनस से 21:45 बजे चलेगी। यह अगले दिन 09:30 बजे आबू रोड पहुंचेगी। यह ट्रेन बोरीवली, वापी, सूरत, वडोदरा, अहमदाबाद, महेसाना और पालनपुर स्टेशनों पर रुकेगी। इस ट्रेन में स्लीपर क्लास और जनरल क्लास के कोच होंगे।

वलसाड-रानीवाड़ा स्पेशल ट्रेन

यह स्पेशल ट्रेन वलसाड-रानीवाड़ा स्पेशल वलसाड से 19:55 बजे प्रस्थान करेगी। यह अगले दिन 05:30 बजे रानीवाड़ा पहुंचेगी। यह ट्रेन सूरत, वडोदरा, अहमदाबाद, महेसाणा, पाटन और भीलडी स्टेशनों पर रुकेगी। इस ट्रेन में स्लीपर क्लास और जनरल सेकेंड क्लास के कोच होंगे।

उधना-मावली स्पेशल ट्रेन

ट्रेन संख्या 09015 उधना-मावली स्पेशल 26 जनवरी को उधना से 14:00 बजे रवाना हुई। यह अगले दिन 0330 बजे मावली पहुंचेगी। यह ट्रेन सूरत, भरूच, वडोदरा, आनंद, नडियाद, अहमदाबाद, असारवा, हम्मितनगर, डूंगरपुर और उदयपुर सिटी स्टेशनों पर रुकेगी। इस ट्रेन में स्लीपर क्लास और जनरल सेकेंड क्लास के कोच होंगे।

उधना-बालोतरा स्पेशल ट्रेन

ट्रेन संख्या 09019 उधना-बालोतरा स्पेशल शुक्रवार को उधना से 14:00 बजे रवाना हुई। यह अगले दिन 0600 बजे बालोतरा पहुंचेगी। यह ट्रेन सूरत, भरूच, वडोदरा, आणंद, नडियाद, अहमदाबाद, महेसाना, पालनपुर, आबू रोड, मारवाड़, लूनी और समदड़ी स्टेशनों पर रुकेगी। इस ट्रेन में स्लीपर क्लास और जनरल सेकेंड क्लास के कोच होंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Shashank Shekhar Mishra author

शशांक शेखर मिश्रा टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल (www.timesnowhindi.com/ में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। इन्हें पत्रकारिता में करीब 5 वर्षों का अनुभव ह...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited