Veerabhadreshwara Temple : उत्सव के दौरान रथ का पहिया टूटा, मंदिर नीचे गिरा, बाल बाल बचे श्रद्धालु

Veerabhadreshwara Temple : कर्नाटक में चामराजनगर के चन्नप्पनपुरा गांव के वीरभद्रेश्वर मंदिर में एक उत्सव के दौरान रथ का पहिया टूट गया। जिससे रथ पर स्थित मंदिर गिर गया। इस हादसे में वहां मौजूद श्रद्धालु बाल-बाल बचे। हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

Veerabhadreshwara Temple accident

वीरभद्रेश्वर मंदिर में उत्सव के दौरान हादसा

Veerabhadreshwara Temple : कर्नाटक में चामराजनगर के चन्नप्पनपुरा गांव के वीरभद्रेश्वर मंदिर में एक उत्सव के दौरान रथ का पहिया टूट गया। जिससे रथ पर स्थित मंदिर गिर गया। इस हादसे में श्रद्धालु बाल-बाल बचे। कर्नाटक के चामराजनगर में श्री वीरभद्रेश्वर मंदिर परिसर में मंगलवार सुबह 'रथोत्सव' के दौरान रथ गिर गया। यह हादसा रथ के एक पहिए के टूटने से हुई। टूटा पहिया देखते ही उस इलाके से हटने के लिए श्रद्धालुओं की भगदड़ मच गई। दुर्घटनाग्रस्त होने से ठीक पहले रथ के आसपास के क्षेत्र को साफ कर दिया दिया गया। हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।
वीरभद्रेश्वर मंदिर चामराजनगर जिले के चन्नप्पनपुरा गांव में स्थित है। कार्तिक मास में मनाए जाने वाले रथोत्सव के हिस्से के तौर पर भक्तों ने रथ को निकाला था। भगवान शिव को समर्पित यह मंदिर 1000 साल से भी पुराना बताया जाता है। पौराणिक वृत्तांतों के मुताबिक मंदिर का निर्माण भगवान शिव के सम्मान में किया गया था। शिव ने राक्षस दक्षब्रह्म का वध किया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

रामानुज सिंह author

रामानुज सिंह अगस्त 2017 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं। यहां वे असिस्टेंट एडिटर के तौर पर काम कर रहे हैं। वह बिजनेस टीम में ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited