मेरी टी-शर्ट से इतनी दिक्कत क्यों है? राहुल गांधी बोले- मुझे ठंड से डर नहीं लगता

भारत जोड़ो यात्रा पर चल रहे कांग्रेस (Congress) नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) दिल्ली में वर्ष 2022 के आखिरी दिन मीडिया से बात की। उनसे ठंड में सिर्फ टी-शर्ट पहनने को लेकर सवाल किए गए। इस पर उन्होंने कहा कि टी-शर्ट को लेकर इतना बवाल क्यों है? मुझे ठंड से डर नहीं लगता है।

Rahul Gandhi on t shirt

कांग्रेस नेता राहुल गांधी

भारत जोड़ो यात्रा के लिए निकले कांग्रेस (Congress) नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) 2800 किलोमीटर चलने के बाद दिल्ली में कुछ दिनों के विश्राम पर हैं। इस दौरान उन्होंने शनिवार (31 दिसंबर 2022) को मीडिया से मुखातिब हुए। पत्रकारों ने उनसे कई सवाल किए। उनमें से दिल्ली की सर्दी में टी-शर्ट पहनने को लेकर भी सवाल किए गए। उन्होंने कहा कि टी-शर्ट को लेकर इतना बवाल क्यों है? मैं स्वेटर नहीं पहनता क्योंकि मुझे सर्दी से डर नहीं लगता। जब ठंड लगेगी तब स्वेटर पहनन लूंगा।
राहुल गांधी ने कहा कि मुझे एक बाद समझ में नहीं आ रही है कि एक टी-शर्ट से आपको इतनी डिस्टर्बेंस क्यों हो रही है। उन्होंने हंसते हुए कहा कि एक भी यहां टी-शर्ट में नहीं बैठा है। उन्होंने सवाल का जवाब देते हुए कहा कि तो क्या आप चाहते हैं कि मैं स्वेटर पहन लूं। मतलब इससे इतनी डिस्टर्बेंस क्यों हो रही है लोगों को।
उन्होंने आगे कहा कि अच्छा तो मैं ऐसा करूंगा। यात्रा के बाद एक वीडियो बनाउंगा कि टी-शर्ट में कैसे चला जाता है और ठंड से कैसे सामना क्या जाता है। उन्होंने सवाल करने वाले से कहा कि आपके लिए बना दूंगा।
राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने सवाल करने वाले पत्रकार से पूछा कि आपने स्वेटर क्यों पहन रखा है? पत्रकार के जवाब पर उन्होंने कहा कि इसका कारण ये है कि आप सर्दी से डरते हो। इसका ये नहीं है कि सर्दी है। आप सर्दी से डरते हो। मैं सर्दी से नहीं डरता हूं। सीधी सी बात है।
अन्य सवाल पर उन्होंने कहा कि मोदी जी की प्रेस कॉन्फ्रेंस तो होते नहीं हैं। मैं दो-तीन प्रश्नों की सप्लीमेंट्री आपको दे देता हूं।
एक और पत्रकार के सवाल पर कहा कि वास्तव में मुझे ठंड ही नहीं लग रही है। अभी तक मुझे ठंड नहीं लग रही है। मैं सोच रहा हूं जैसे ही मुझे ठंड लगनी शुरू हो जाएगी। मैं स्वेटर पहनना शुरू कर दूंगा। अभी तक मुझे ठंड नहीं लग रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

रामानुज सिंह author

रामानुज सिंह अगस्त 2017 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं। यहां वे असिस्टेंट एडिटर के तौर पर काम कर रहे हैं। वह बिजनेस टीम में ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited