कभी जो थे हेमंत के खासमखास, क्या वो जाएंगे बीजेपी के साथ? दिल्ली पहुंचते ही चंपई सोरेन ने कर दिया बड़ा ऐलान

दावा किया जा रहा है कि झारखंड विधानसभा चुनाव से पहले सोरेन भाजपा में शामिल हो सकते हैं, लेकिन सोरेन ने शनिवार को कहा था कि उन्हें अटकलों के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

champai soren

बीजेपी में शामिल हो सकते हैं चंपई सोरेन

मुख्य बातें
  • चंपई सोरेन थे झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री
  • दिल्ली पहुंचे चंपई सोरेन
  • कोलकाता से दिल्ली पहुंचे चंपई सोरेन
चंपई सोरेन, झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री, वर्तमान मुख्यमंत्री हेमंत सोरेने के खासमखास। इतने खास कि जब हेमंत सोरेने को ईडी ने गिरफ्तार किया तो चंपई सोरेन को ही उन्होंने झारखंड का मुख्यमंत्री बनाया था। हेमंत सोरेन के इस कदम से परिवार तक में फूट पड़ गई, उनकी भाभी बागी हो गईं और बीजेपी में शामिल हो गईं, लेकिन तब भी चंपई सोरेन सीएम बने रहे। अब खबर है कि चंपई सोरेन बागी हो गए हैं, बीजेपी में शामिल होने की तैयारी कर रहे हैं, हालांकि जब वो रविवार को दिल्ली पहुंचे तो उन्होंने इसपर गोलमटोल जवाब दिया।

कोलकाता क्यों गए थे चंपई सोरेन

चंपई सोरेन कोलकाता से रविवार को दिल्ली पहुंचे हैं। खबर है कि कोलकाता में उन्होंने भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी से मुलाकात की है। इस सवाल पर चंपई सोरेने ने न तो इसे खारिज किया और न ही इसे स्वीकार किया। चंपई सोरेन ने कहा कि वो बाद में बताएंगे, निजी काम से गए थे।

बीजेपी में कब शामिल होंगे चंपई सोरेन?

दिल्ली पहुंचने पर जब चंपई सोरेन से मीडिया ने पूछा कि क्या वो बीजेपी में शामिल होंगे। इस सवाल के जवाब में चंपई सोरेन ने कहा कि वो दिल्ली में अपने निजी काम से आए हैं। अभी वो जहां पर हैं वहीं पर हैं। मतलब चंपई सोरेन अभी झामुमो में ही है।

क्यों लग रही हैं अटकलें

दरअसल चंपई सोरेन ने हाल ही में ट्विटर से जेएमएम का नाम हटा दिया है। कहा जा रहा है कि उनके घर से भी जेएमएम का झंडा हट गया है। सूत्रों की मानें तो कुछ विधायक भी चंपई सोरेन के साथ हैं। वहीं जेएमएम अभी भी अपने नेता चंपई सोरेन पर भरोसा जता रही है और बीजेपी में जाने की खबरों को अफवाह बता रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

शिशुपाल कुमार author

पिछले 10 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम करते हुए खोजी पत्रकारिता और डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में एक अपनी समझ विकसित की है। जिसमें कई सीनियर सं...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited