अब वे 400+ की बात कर रहे हैं...पूर्व CEC एसवाई कुरैशी की ये पोस्ट पढ़कर हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट

S.Y.Quraishi: पूर्व मुख्य चुनाव आयुक्त डॉ. एस.वाई.कुरैशी का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Dr. S.Y.Quraishi

पूर्व मुख्य चुनाव आयुक्त डॉ. एस.वाई.कुरैशी

S.Y.Quraishi: देश में इस समय लोकसभा चुनाव को लेकर माहौल गर्म है, पार्टियां दावे पर दावे कर रही हैं, आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है, इसी बीच भारत के पूर्व मुख्य चुनाव आयुक्त डॉ. एस.वाई.कुरैशी ने एक ऐसा ट्वीट किया है, जिसे पढ़कर हर कोई हस रहा है।

डॉ. एस.वाई.कुरैशी की पोस्ट

दरअसल इस चुनावी माहौल में कुरैशी साहब ने कुल 5 लाइन का एक एक्स पर पोस्ट किया है। इस पोस्ट की पहली तीन लाइनें उन्होंने ऐसे घुमाकर लिखी है कि वो साफ-साफ वर्तमान चुनावी माहौल को लेकर कटाक्ष लग रहा है, लेकिन अंतिम दो लाइनें इस कटाक्ष की सच्चाई बयां कर देती है और लोग हंसने पर मजबूर हो जा रहे हैं।

डॉ. एस.वाई.कुरैशी ने लिखा है-

  1. अब वे 400+ की बात कर रहे हैं।
  2. मई के अंत तक प्रतीक्षा करें और यह घटकर 250 पर आ जाएगा।
  3. जून के पहले सप्ताह तक यह 175-200 के बीच होना चाहिए...
  4. मैं बात कर रहा हूं आधा दर्जन अल्फांसो आम की कीमत की.
  5. हर संदेश का राजनीति से संबंधित होना ज़रूरी नहीं है

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट

पहली लाइन में डॉ. एस.वाई.कुरैशी साहब के शब्द बीजेपी के उस नारे से जुड़े दिख रहे हैं, जिसमें बीजेपी कहती है- अबकी बार 400 पार, यही कारण है कि पहली लाइन पढ़ने के बाद लोग इसे बीजेपी से जुड़ा मानने लगते हैं, लेकिन जब लास्ट की दो लाइनें पढ़ते हैं तो पता चलता है कि बात राजनीति की नहीं आम की हो रही है। यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और यूजर्स इसपर जमकर कमेंट कर रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited