कराची में दिल दहलाने वाला हत्याकांड, 4 महिलाओं की धारदार हथियार से हत्या; अपार्टमेंट में मिला शव

Pakistan Murder Case: पाकिस्तान के वित्तीय केंद्र कराची में शनिवार को एक अपार्टमेंट से चार महिलाओं के शव बरामद किए गए। परिवार के मुखिया मुहम्मद फारूक ने पुलिस को बताया कि घटना के समय वह और उनके दो बेटे घर पर नहीं थे। उन्होंने कहा, "मृतकों में मेरी पत्नी, पोती और बहू शामिल हैं। घटना के समय मैं अपने दो बेटों के साथ घर से बाहर गया हुआ था।"

Death

मौत

Pakistan Murder Case: पाकिस्तान के वित्तीय केंद्र कराची में शनिवार को एक अपार्टमेंट से चार महिलाओं के शव बरामद किए गए। स्थानीय पुलिस ने खुलासा किया, "चारों पीड़ितों के गले धारदार हथियार से काटे गए हैं। उनके शरीर पर यातना के निशान भी हैं।"

क्या है पूरा मामला?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सभी शव कराची के ल्यारी इलाके में ली मार्केट के पास जैनब आर्केड अपार्टमेंट की 7वीं मंजिल पर पाए गए। पीड़ितों की पहचान मदीहा (18), आयशा (19), शहनाज (51) के रूप में हुई। इसके अलावा 13 साल की लड़की का शव भी बरामद हुआ।

चारों महिलाओं के शव अपार्टमेंट के अलग-अलग कमरों में मिले। पुलिस अधिकारियों को घटनास्थल से कोई हथियार नहीं मिला और उसका कहना है कि हत्यारे सभी पीड़ितों की हत्या एक ही हथियार से करने के बाद भाग गए।

यह भी पढ़ें: 86 साल की सजा काट रही पाकिस्तानी महिला को करें रिहा; शहबाज शरीफ ने बाइडन से की यह अपील

मामले की जांच में जुटी पुलिस

परिवार के मुखिया मुहम्मद फारूक ने पुलिस को बताया कि घटना के समय वह और उनके दो बेटे घर पर नहीं थे। उन्होंने कहा, "मृतकों में मेरी पत्नी, पोती और बहू शामिल हैं। घटना के समय मैं अपने दो बेटों के साथ घर से बाहर गया हुआ था।" फारूक ने कहा, "हमें किसी पर संदेह नहीं, क्योंकि हमारी किसी से दुश्मनी नहीं है।"

यह भी पढ़ें:एस. जयशंकर से मिले शहबाज शरीफ, PAK पीएम ने आगे बढ़कर मिलाया हाथ, SCO समिट से पहले दोनों नेताओं में हुई गुफ्तगू

मामले की आधिकारिक जांच शुरू कर दी गई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस अधिकारी हत्यारे का पता लगाने के लिए गली में लगे कैमरों से सीसीटीवी फुटेज भी हासिल कर रहे हैं। पुलिस को हत्याओं में किसी रिश्तेदार के शामिल होने का शक है, इसलिए फारूक और उसके दो बेटों को भी जांच के लिए हिरासत में लिया गया है।

(इनपुट: आईएएनएस)

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। नॉलेज (Knowledge News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

अनुराग गुप्ता author

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। खबरों की पड़ताल करना इनकी आदतों में शुमार हैं और यह टाइम्स नाउ नवभारत की वेबसाइट क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited