Dr. Abdul Kalam Images: डॉ. अब्दुल कलाम की जयंती पर ऐसे करें पूर्व राष्ट्रपति के चरणों में नमन.. पुरानी तस्वीरे देख भर आएगा दिल

Dr. Abdul Kalam Images (एपीजे अब्दुल कलाम फोटो, स्टेटस): 15 अक्टूबर को भारत के पूर्व राष्ट्रपति डॉ अब्दुल कलाम की जन्म जयंती मनाई जाती है। इस साल डॉ कलाम का 93वां बर्थडे होगा, उनकी जयंती पर देखें एपीजे अब्दुल कलाम फोटो, स्टेटस, इमेज, कोट्स और दिल से उन्हें याद करें।

Abdul kalam Images, dr abdul kalam jayanti 2024, abdul kalam quotes

Dr. Abdul kalam Images, Quotes 2024

Dr. Abdul Kalam Images (एपीजे अब्दुल कलाम फोटो, स्टेटस): 15 अक्टूबर के दिन भारत के पूर्व और सबसे चहेते राष्ट्रपति श्री अब्दुल कलाम की जन्म जयंती मनाई जाती है। और इसी दिन को खास स्टूडेंट डे भी मनाते हैं, क्योंकि डॉ कलाम के मुताबिक इंसान के अंदर का छात्र कभी मरना नहीं चाहिए। इस साल डॉ कलाम की 93वीं जन्म जयंती होगी, जिसकी खुशी में और कलाम साहब को दिल से नमन करने के लिए आप भी उनकी ये खास फोटोज देख स्टेटस लगा सकते हैं। देखें डॉ एपीजे अब्दुल कलाम फोटो, डॉ अब्दुल कलाम जयंती, फोटोज, इमेज, स्टेटस डाउनलोड।

APJ Abdul Kalam Images, Photo, Status

भारत के मिसाइल मैन की याद में उनकी ये वाली स्पेस सूट में तो मिसाइल देख मुस्कुराते हुए फोटोज की एक झलक ही काफी है। बेशक ही इन फोटोज में अब्दुल कलाम जी की सादगी और महान व्यक्तित्व साफ झलक रहा है।
बहुत ही ज्यादा मनमोहक मुस्कान वाली डॉक्टर कलाम की ये फोटो तो आपको जरूर ही आज उनकी जन्म जयंती पर अपनी डीपी या व्हाट्सएप स्टेटस पर लगानी ही चाहिए। लंबे बाल, काला सूट, माथे पर शिकन और होंठो पर मासूम सी मुस्कान के साथ वाली ये फोटो डॉ कलाम की बेस्ट फोटोज में से एक है।

Dr. APJ Abdul Kalam jayanti 2024

ये वाली फोटो देख भी आपको डॉ कलाम की बहुत याद आएगी, उनकी जयंती पर कोई परफेक्ट फोटो चुन नमन करना है। तो ये वाली फोटो चुनी जा सकती है।
डॉक्टर कलाम की सबसे ज्यादा असली यानि रियलिस्टिक दिखने वाली फोटो तलाश रहे हैं, तो ये वाली फोटो एकदम ही कमाल है। इस फोटो को देख ऐसा लगेगा, मानो डॉक्टर साहब अभी अपने विचारों से बाहर आएंगे और आपसे कुछ कहेंगे। जिसे सुन आपका जीवन प्रेरणा, ज्ञान और सकारात्मकता से भर जाएगा। जरूर ही डॉ अब्दुल कलाम की जयंती पर आपको उनकी ये फोटोज शेयर करनी ही चाहिए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। लाइफस्टाइल (Lifestyle News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

अवनी बागरोला author

मैं टाइम्स नाऊ नवभारत के साथ बतौर ट्रेनी कॉपी राइटर कार्यरत हूं। मूल रूप से मध्य प्रदेश के उज्जैन की रहने वाली लड़की, जिसे कविताएं लिखना, महिलाओं से ज...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited