Ahoi Ashtami Mehndi Design: अहोई अष्टमी पर लगाएं ऐसी मेहंदी डिजाइन्स.. देखें 5 सबसे लेटेस्ट, सिंपल, ईजी मेहंदी डिजाइन फोटो

Ahoi Ashtami 2024 Mehndi Designs, Stylish, Simple, Easy Full Hand Mehndi Design: (अहोई अष्टमी व्रत मेहंदी डिजाइन): अहोई अष्टमी व्रत में पूजा करने के साथ साथ मेहंदी लगाकर श्रृंगार करने का भी खास महत्व है। ऐसे में यहां देखें अहोई अष्टमी के लिए लेटेस्ट, सिंपल, ईजी, स्टाइलिश मेहंदी डिजाइन फोटो।

Ahoi Ashtami Mehndi Design, Mehndi design photo, mehndi

Ahoi Ashtami Vrat Puja Mehndi Design

Ahoi Ashtami Mehndi Design (अहोई अष्टमी व्रत मेहंदी डिजाइन): अहोई अष्टमी का व्रत महिलाओं द्वारा संतान सुख की प्राप्ति तो संतान के खुशहाल जीवन के लिए किया जाता है। हर साल कार्तिक मास के कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि के दिन बच्चों की दीर्घायु के लिए ये व्रत पूजा होती है। इस साल अहोई अष्टमी 24 अक्टूबर के दिन मनाई जाएगी। इस दिन पूजा करने के साथ साथ संतान तो सुहाग के नाम का श्रृंगार करने और मेहंदी लगाने का भी महत्व होता है। ऐसे में अगर आप भी अहोई माता का व्रत रख रही हैं, तो ये वाली मेहंदी डिजाइन्स बेस्ट हैं। देखें लेटेस्ट, ट्रेंडी, सिंपल, ईजी, स्टाइलिश मेहंदी डिजाइन फोटो नई।

Ahoi Ashtami Vrat Puja Mehndi Design (अहोई अष्टमी व्रत मेहंदी डिजाइन)

कमल फूल वाली ऐसी सुंदर मेहंदी आपके गोरे गोरे हाथों में खूब जचेगी। ऐसी वाली मेहंदी इन दिनों काफी ज्यादा ट्रेंड में है, ये सिंपल कमल मेहंदी आप दिवाली पर भी लगा सकती हैं।

मांडला स्टाइल की मेहंदी भी सिंपल और बहुत ही ज्यादा सुंदर लुक के लिए बेस्ट है। ऐसी मेहंदी लगाकर हाथों का लुक भी कमाल का आएगा और ये मेहंदी लगाने में भी बहुत ही ज्यादा ईजी होती है।

मोर की मेहंदी भी बहुत ही वायरल हो रही है, ऐसी वाली मेहंदी आपके हाथों में चार चांद लगा ही देगी। अहोई अष्टमी पर जरूर ही आपको ये लेटेस्ट लुक की मेहंदी डिजाइन लगानी ही चाहिए। भरवा स्टाइल के बजाय आप सिंपल मोर भी बनवा सकती हैं।

सिंपल और छोटी सी मेहंदी बनानी है, तो ये क्लासी अरेबिक स्टाइल मेहंदी का डिजाइन कभी फैशन से बाहर नहीं जाता है।

अहोई अष्टमी पर स्पेशल मेहंदी डिजाइन ट्राई करना है, तो हाथी और चैक्स का स्टाइल अच्छा रहेगा। वहीं कान्हा और उनकी मैया की फोटो भी अहोई अष्टमी व्रत पूजा के हिसाब से बहुत ही प्यारा लुक देगी। जरूर ही आपको ये लेटेस्ट, ट्रेंडी, फुल हैंड, सिंपल मेहंदी डिजाइन ट्राई करनी चाहिए।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। लाइफस्टाइल (Lifestyle News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

अवनी बागरोला author

मैं टाइम्स नाऊ नवभारत के साथ बतौर ट्रेनी कॉपी राइटर कार्यरत हूं। मूल रूप से मध्य प्रदेश के उज्जैन की रहने वाली लड़की, जिसे कविताएं लिखना, महिलाओं से ज...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited