Aishwarya Rai Styling Tips: इतनी चालाकी से रातों रात मोटापा कैसे छिपा लेती हैं ऐश्वर्या राय? गजब है बच्चन बहू का फैशन गेम, फैट गर्ल्स सीखें टिप्स

Aishwarya Rai Styling Tips (ऐश्वर्या राय पतले कैसे दिखें): ऐश्वर्या राय का स्टाइल हमेशा ही सुर्खियों में रहता है, हालांकि मोटापे को लेकर उन्हें इन दिनों ट्रोल किया जा रहा है। लेकिन कई लुक्स में ऐश ने काफी क्लासी तरीके से अपना फैट भी छिपाया है। ऐसे में अगर आप भी पतली लगना चाहती हैं, तो ये वाली फैशन स्टाइलिंग टिप्स काम की हो सकती हैं।

Aishwarya Rai Styling Tips, How to Look Slim

Aishwarya Rai Styling Tips, How to Look Slim

Aishwarya Rai Styling Tips (ऐश्वर्या राय पतले कैसे दिखें): विश्व सुंदरी रहीं ऐश्वर्या राय के लुक्स तो फैशन का आज भी हर कोई दीवाना है। अक्सर ही ऐश्वर्या के फैशनेबल लुक्स सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, हालांकि इन दिनों उनके लुक्स को थोड़ा बहुत ट्रोल भी किया जाता है। दरअसल बीतें सालों में ऐश्वर्या ने थोड़ा सा वेट पुट ऑन किया है, जिस वजह से उनके फेस तो बेली का फैट बहुत साफ नज़र आता है। जिससे कई तरह के कपड़ों में वे चबी लगती हैं, और कुछ तरह के कपड़े उनके बॉडी टाइप पर अच्छे नहीं लगते हैं। हालांकि गौरतलब है कि ऐश्वर्या मोटी होने के बावजूद कई लेटेस्ट लुक्स में स्लिम एंड ट्रीम भी लगती हैं। तो रातों रात वाले इस वेट लॉस की खास ट्रिक उनकी स्टाइलिंग हैं, जी हां आपके कपड़े पहनने के ढंग से भी आपकी बॉडी मोटी पतली लगती है। तो ऐसे में स्लिम लुक के लिए ऐश्वर्या की खास स्टाइलिंग टिप्स को फॉलो करना आपके बड़े ही काम का हो सकता है।

How to Look Slim Styling Tips for Girls

सिलवा कर पहने कपड़े
कई बार बाज़ार के खरीदे हुए कपड़ों का लुक आपके ऊपर अच्छा नहीं लगता है। ऐसे में बिना फिटिंग के कपड़े पहनने से भी लुक चबी आता है। तो इसके लिए आपको भी ऐश्वर्या जैसे अपने लिए कपड़े खुद सिलवाने चाहिए, सही नाप के कपड़े पहनने से लुक टोन्ड लगता है।
मोनोक्रोम कपड़े
ऐश्वर्या कई कई बार एकदम मोनोक्रोम लुक वाले यानि की ऊपर से नीचे तक एक ही रंग के कपड़े स्टाइल करती हैं। मोनोक्रोम लुक स्लीक होने के साथ साथ काफी ट्रेंड में भी है। सॉलिड कलर्स में ऐसा लुक फ्लॉन्ट करने से आपकी बॉडी पतली के साथ साथ लंबी भी लगती है।

डार्क रंग के कपड़े

गहरे रंग के कपड़ों में अक्सर ऐश्वर्या राय स्पॉट होती हैं। नेवी ब्लू, डार्क ग्रीन, ब्लैक जैसे एकदम डार्क रंगों में बॉडी पतली लगती है। आप मोनोक्रोम लुक को अगर डार्क शेड के कपड़ों के साथ ट्राई करेंगे, तो फिर तो लुक और टोन्ड हो जाएगा।

धारीदार कपड़े

वर्टिकल यानि ऊपर से नीचे जाने वाली स्ट्राइप्स के साथ भी बॉडी फिट लगती है। वहीं दाएं-बाएं वाली लाइन्स में बॉडी काफी फैली फैली लगती है। तो ऐसे में आप भी ऐश्वर्या जैसा वर्टिकल स्ट्राइप्स वाले कपड़े ट्राई करके देखें। ऐश ने तो अंबानी वेडिंग में भी ऐसी ही धारियों वाला सूट पहना था, जिसमें उनकी बॉडी स्लिम ट्रिम लग रही थी।
इसी के साथ साथ स्लिम लुक के लिए छोटे प्रिंट के कपड़े तो सिल्क कॉटन से जैसे हल्के फुल्के फैब्रिक्स का इस्तेमाल जरूर करें। कपड़ों के साथ साथ पतले लगने के लिए ऐश्वर्या एक्सेसरीज का भी खूब यूज करती हैं, बेल्ट, लंबे चेन नेकलेस, लेयर वाले कपड़े तो बूट्स लंबे और पतले लगने में मदद करते हैं। जरूर ही क्लासी सिल्म लुक के लिए आपको भी जरूर ये वाली टिप्स फॉलो करनी ही चाहिए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | लाइफस्टाइल (lifestyle News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अवनी बागरोला author

मैं टाइम्स नाऊ नवभारत के साथ बतौर ट्रेनी कॉपी राइटर कार्यरत हूं। मूल रूप से मध्य प्रदेश के उज्जैन की रहने वाली लड़की, जिसे कविताएं लिखना, महिलाओं से ज...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited