Rihanna Diet Plan: अनंत अंबानी के प्री वेडिंग के लिए 74 करोड़ किया चार्ज, जानिए क्या खाकर स्टेज पर धमाल मचाती हैं रिहाना

Anant Ambani Radhika Merchant Pre Wedding: देश दुनिया की कई मशहूर हस्तियां जामनगर पहुंच गई हैं। इनमें पॉप स्टार रिहाना (Rihanna) भी हैं। वैसे रिहाना अनंत अंबानी के प्री वेडिंग बैश में परफॉर्म करने आई हैं।

Anant Ambani Pre Wedding Rihanna

Mukesh Ambani Son Wedding: मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन में परफॉर्म कर रही हैं पॉप स्टार रिहाना (Rihanna)।

Anant Ambani Pre Wedding: दुनियाभर के सबसे अमीर और चर्चित उद्योगपतियों में शामिल रिलायंस (Reliance) इंडस्ट्रीज के चीफ मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के घर जश्न का माहौल है। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी (Nita Ambani) के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी (Mukesh Ambani Son's Wedding) हो रही है। शादी से पहले अनंत अंबानी का प्री वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू हो चुका है। कार्यक्रम गुजरात के जामनगर में हो रहा है। 1 मार्च से शुरू हुआ यह प्री वेडिंग सेलिब्रेशन 3 मार्च तक चलना है। कार्यक्रम में शामिल होने के लिए देश दुनिया की कई मशहूर हस्तियां जामनगर पहुंच गई हैं। इनमें एक नाम ग्लोबल पॉप स्टार रिहाना (Rihanna) का भी है। वैसे रिहाना अनंत अंबानी के प्री वेडिंग बैश में परफॉर्म करने आई हैं।

रिहाना का लाइव परफॉर्मेंस (Rihanna Fees for Anant Ambani Pre Wedding)

रिहाना विश्व की सबसे पॉपुलर पॉप स्टार्स में से एक हैं। उनके गाया डायमंड, ऑल ऑफ द लाइट्स, वी फाउंड लव इन अ होपलेस प्लेस, वेयर हैव यू बीन, ओनली गर्ल इन द वर्ल्ड ने पूरी दुनिया में तहलका मचाया है। अब रिहाना भारत में अनंत अंबानी के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन में लाइव परफॉर्म कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिहाना ने इस प्राइवेट कॉन्सर्ट के लिए 74 करोड़ रुपये चार्ज किये हैं।

फिटनेस फ्रीक हैं रिहाना (Rihanna Fitness Routine)

रिहाना जितनी पॉपुलर हैं उतनी ही फिटनेस फ्रीक भी हैं। वह अपनी सेहत का भरपूर ख्याल रखती हैं। संगीत के रियाज के साथ ही वह नियमित तौर पर वर्कआउट करती हैं। रिहाना अपनी डाइट का भी खास ख्याल रखती हैं। रिहाना अपने डाइट चार्ट को स्ट्रिक्टली फॉलो करती हैं। तो आइए जानते हैं रिहाना ऐसा क्या खाकर परफॉर्म करती हैं कि स्टेज पर आग लगा देती हैं:

क्या खाती हैं रिहाना (Rihanna's Diet Plan)

रिहाना की सेहत में उनकी डाइट का बहुत बड़ा रोल है। रिहाना नियमित तौर पर मांसाहार लेती हैं, फिर चाहे वह रेड मीट हो, चिकन हो या फिर फिश। इसके साथ ही वह भरपूर मात्रा में सब्जियां भी खाती हैं। रिहाना को बारबेडियन और गुयाना की डिशेज बहुत पसंद है। इन्हें वह बचपन से खाती आ रही हैं। रिहाना को उनकी ये डाइट ना सिर्फ उन्हें स्टेज पर एनर्जेटिक बने रहने में मदद करते हैं बल्कि उनकी खूबसूरती को भी निखारते हैं।

रिहाना की प्राइवेट शेफ (Rihanna's Private Chef)

रिहाना अकसर अपने टूर पर अपने प्राइवेट शेफ डेबी सोलोमन को साथ ले जाती हैं। डेबी रिहाना की पसंद के खास कैरिबियन फूड्स बनाती हैं। डेबी रिहाना के टूर पर अपने कुछ खास मसाले ले जाती हैं जिससे रिहाना को कहीं भी अपने स्वाद से समझौता ना करना पड़े। डेबी जो मसाले ले जाती हैं उनमें - मैगी क्यूब्स, करी, जीरा, ओल्ड बे सीज़निंग, अडोबो शामिल होते हैं।

रिहाना का डाइट चार्ट (Rihanna's Diet Chart)

रिहाना रोजाना लगभग एक ही तरह का नाश्ता करती हैं। उनका नाश्ता प्रोटीन, हेल्दी फैट्स और प्रचुर मात्रा में कार्ब्स से भरपूर होता है। वह अकसर चार उबले अंडे, टोस्ट का एक स्लाइस कोई फल खाती हैं। फलों में वह अनानास, आम या पपीता पसंद करती हैं। लंच में वह ज्यादातर मांसाहार का सेवन करती हैं। उनकी शेफ डेबी उन्हें न्यूट्रीशन के हिसाब से हेल्दी और स्वादिष्ट डिशेज परोसती हैं। बात रात के खाने की करें तो रिहाना फिश, आलू और हरी सब्जियां प्रेफर करती हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | लाइफस्टाइल (lifestyle News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Suneet Singh author

मैं टाइम्स नाऊ नवभारत के साथ बतौर डिप्टी न्यूज़ एडिटर जुड़ा हूं। मूल रूप से उत्तर प्रदेश में बलिया के रहने वाला हूं और साहित्य, संगीत और फिल्मों में म...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited