Rupali Ganguly Saree Blouse Designs: सुपर से भी ऊपर वाला है अनुपमा का साड़ी कलेक्शन.. दिवाली पर गजब फिल्मी लुक के लिए ट्राई करें रुपाली जैसी साड़ियां

Anupama Rupali Ganguly Saree Blouse Designs (अनुपमा रुपाली गांगुली की साड़ियां): बेशक ही टीवी की अनुपमा यानि की रुपाली गांगुली का साड़ी ब्लाउज कलेक्शन देखने लायक है। रुपाली अक्सर ही नए और बहुत ही क्लासी ट्रेंडी स्टाइल के ब्लाउज पहना करती हैं, तो अनुपमा जैसे रॉयल लुक के लिए दिवाली पर चट्राई करें ये साड़ियां। देखें लेटेस्ट साड़ी ब्लाउज डिजाइन, ब्लाउज नेक बैक फोटो।

Rupali Ganguly saree Blouse Design

Diwali 2024 Anupama Rupali Ganguly saree Blouse Design

Anupama Rupali Ganguly Saree Blouse Designs (अनुपमा रुपाली गांगुली की साड़ियां): दिवाली के त्योहर पर अगर आप भी एकदम पटाखा लुक फ्लॉन्ट कर जगमगाना चाहती हैं। तो आपके शानदार देसी लुक के लिए टीवी की अनुपमा यानि की रुपाली गांगुली का साड़ी ब्लाउज कलेक्शन एकदम ही गजब हो सकता है। रुपाली अक्सर ही लेटेस्ट और रॉयल डिजाइन के ब्लाउज तो सिल्क, बनारसी से लेकर कॉटन, शिफॉन, बांधनी तक की साड़ियां में हुस्न का जलवा बिखेरती नज़र आई हैं। ऐसे में जरूर ही आपको इस दिवाली रुपाली के साड़ी लुक्स तो रिक्रिएट करना ही चाहिए। यहां देखें रूपाली गांगुली का साड़ी कलेक्शन, दिवाली के लिए साड़ी ब्लाउज डिजाइन फोटो।

Anupama Trending Saree Blouse Collection

हरे रंग की ये बांधनी सिल्क बहुत ही सिंपल मगर एकदम खूबसूरत लुक दे रही है। शाईनी फैब्रिक में अनुपमा की ये साड़ी आप भी क्लासी मिरर वर्क ब्लाउज संग पहन सकती हैं। स्क्वेयर नेक के ब्लाउज भी इन दिनों काफी ज्यादा ट्रेंड में हैं, अनुपमा जैसे आप भी इसे दिवाली पर फ्लॉन्ट कर 100 में से 100 नंबर बटोर सकती हैं।

बहुत ही खूबसूरत इंग्लिश कलर वाली ये सीक्वेन की साड़ी भी बहुत ज्यादा ट्रेंड में है। ये बहुत ही रॉयल लुक की ओपन पल्ला साड़ी दिवाली पार्टी में चार चांद लगा ही देगी। आप इसी साड़ी को ब्लू के बजाय कंट्रास्ट गोल्डन ब्लाउज के साथ भी पहन सकती हैं।

Rupali Ganguly Diwali 2024 latest Saree design Photo

रॉयल लुक के लिए सिल्क की साड़ियां सबसे ज्यादा बेस्ट होती है। ऐसे में त्योहार पर पीला पहनना भी बहुत शुभ होता है, अनुपमा की ये पीली सिल्क और ज़री वर्क की साड़ी का लुक भी लाखों में एक वाला है। आप भी इस साड़ी के साथ मल्टीकलर लुक वाला ब्लाउज या फिर कंट्रास्ट ब्लाउज पहने।

Diwali 2024 Saree Blouse design

फ्लोरल थ्रेड वर्क के खूबसूरत डिजाइन वाली ये बेज इंग्लिश कलर की साड़ी को अनुपमा ने क्लासिक उल्टा पल्ला प्लीट्स स्टाइल में ड्रेप किया है। स्वीटहार्ट नेक के ब्लाउज के साथ ऐसी साड़ियां गर्ल्स पर भी गजब का लुक देंगी।

देसी ट्रेडिशनल लुक की साड़ी दिवाली पर पहननी है, तो फिर आपके लिए बेल और बूटियों वाली लाल हरी साड़ी गजब की रहेगी। आप भी इसे ट्रेडिशनल सीधा पल्ला स्टाइल में ड्रेप करें और खूब लटके झटके मारे। बेशक ही अनुपमा की ये सारी ही साड़ियां परफेक्ट करवा चौथ लुक्स हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। लाइफस्टाइल (Lifestyle News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

अवनी बागरोला author

मैं टाइम्स नाऊ नवभारत के साथ बतौर ट्रेनी कॉपी राइटर कार्यरत हूं। मूल रूप से मध्य प्रदेश के उज्जैन की रहने वाली लड़की, जिसे कविताएं लिखना, महिलाओं से ज...और देखें

End of Article
Subscribe to our daily Lifestyle Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited