Ram Mandir Decoration: श्रीराम के स्वागत में सजा अयोध्या धाम, अपने घर आंगन को सजाने के लिए आप भी देखें ये जबरदस्त डेकोरेशन आइडियाज

Ram Mandir Decoration (राम मंदिर अयोध्या डेकोरेशन): राम मंदिर अयोध्या के भव्य उद्घाटन के लिए राम दरबार सज चुका है, ऐसे में अगर राम आगमन की खुशी में आप भी दिवाली मनाने वाले हैं। तो दिवाली के लिए घर को शानदार अंदाज में सजाना तो बनता है। यहां देखें राम मंदिर डेकोरेशन, डेकोरेशन आइडियाज, रंगोली राम जी।

Ram Mandir Ayodhya, Ram mandir decoration, ram mandir rangoli decoration ideas

Ayodhya ram mandir latest photos ram mandir decoration ideas

Ram Mandir Decoration (राम मंदिर अयोध्या डेकोरेशन): अयोध्या धाम प्रभु श्रीराम के स्वागत के लिए एकदम तैयार है, राम मंदिर को बहुत ही भव्य तरीके से फूल, दीप तो बड़ी बड़ी रंगोलियों से सजाया जा रहा है। ऐसे में श्रीराम आगमन पर दिवाली सा जश्न मनाने के लिए दिप जलाने के साथ साथ बेहतरीन सजावट करनी भी बनती है। अगर आप भी अपने घर में राम जी का स्वागत करने वाले हैं, तो सजावट के लिए ये डेकोरेशन आईडियाज एकदम ही बेस्ट हैं। देखें राम मंदिर अयोध्या फोटो, राम मंदिर डेकोरेशन, डेकोरेशन आईडियाज और राम मंदिर की रंगोली

Ram Mandir Ayodhya Photo Decoration ideas

राम मंदिर के उद्घाटन की खुशी में अगर आप भी अपना घर सजाना चाहते हैं, तो खुद राम मंदिर जैसे ही फूलों को आप भी अपने घर में लगा सकते हैं. राम मंदिर की सजावट के लिए दूर दूर से ताजे फूल आए हैं, आप भी ऐसे फूलों से अपना मंदिर सजाकर राम जी की मूर्ति विराजमान कर सकते हैं।
राम आएंगे तो बेशक ही दिवाली सा जश्न होगा और बिना दीयों के दिवाली नहीं मनाई जा सकती है। तो अगर आप कोई लाइट नहीं लगाना चाहते, तो ट्रेडिशनल स्टाइल में ऐसे फूलों के आस पास दीप जलाकर घर को नया लुक दे सकते हैं। बेशक ही आपके घर में आने वाले हर व्यक्ति को ये डेकोरेशन काफी अच्छा लगेगा।
राम जी के स्वागत में डेकोरेशन के लिए रंगोली भी बना सकते हैं, आप इस तरह की राम सीता की रंगोली या बिगिनर हैं तो सिंपल जय सिया राम, जय श्री राम या राम मंदिर के ढांचे वाली रंगोली भी बना सकते हैं। बेशक ही रंगोली से घर की सजावट में चार चांद लग जाएंगे।
आप राम लला को विराजमान कर अपने घर में ही राम मंदिर की ऐसी ड्राइंग बनाकर स्वागत सत्कार कर सकते हैं। तस्वीर देख ऐसा लगेगा जैसे राम का वास आप ही के घर में हो रहा हो। आप ऐसी ड्राइंग को दीवार पर लगाकर बैकड्रॉप भी बना सकते हैं।
राम नाम के गुब्बारों का इस्तेमाल करके भी बेहतरीन डेकोरेशन किया जा सकता है । आपको जरूर ही इन डेकोरेशन के आईडियाज में अपनी पसंद के सामान से सजावट करनी ही चाहिए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | लाइफस्टाइल (lifestyle News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN लाइफस्टाइल डेस्क author

    अगर आप फैशनिस्टा हैं और फैशन की दुनिया के बेताज बादशाह बनना चाहते हैं या फिर लाइफस्टाइल से जुड़ी कोई भी रोचक खबरों को पढ़ना चाहते हैं तो आपको इस प्लेट...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited