Christmas Shopping Market in Delhi: दिल्ली के इन मार्केट्स में होगी क्रिसमस की बढ़िया शॉपिंग, देखें सस्ते में कहां करें विजिट

Christmas Shopping Market in Delhi (दिल्ली में क्रिसमस की शॉपिंग कहां करें): क्रिसमस बस आने को ही है, ऐसे में अगर आप भी अपने घर को शानदार अंदाज में डेकोरेट करना चाहते हैं। या फिर किसी करीबी को क्रिसमस पर बढ़िया सा गिफ्ट देना है, तो शॉपिंग के लिए दिल्ली के ये मार्केट एकदम ही बेस्ट हो सकते है। देखें सस्ते में क्रिसमस शॉपिंग के लिए एनसीआर के बेस्ट मार्केट्स।

Christmas Shopping, Best shopping market for christmas in delhi, lajpat nagar, sadar bazar

Best christmas shopping market in delhi cheap affordable christmas decoration christmas tree shop

Best Christmas Shopping Markets in Delhi: शॉपिंग के लिए दिल्ली को हब माना जाता है, अब भले ही शॉपिंग शादी-ब्याह की हो या फिर किसी पार्टी की, दिल्ली एनसीआर में हर फंक्शन के हिसाब वाले कपड़े, गिफ्ट्स से लेकर डेकोरेशन तक का सामान मिल जाएगा। ऐसे में अगर आप भी क्रिसमस के लिए बढ़िया शॉपिंग का प्लान कर रहे हैं, तो ये रहे दिल्ली के बेस्ट शॉपिंग मार्केट्स जहां आपको क्रिसमस ट्री से लेकर क्रिसमस के लिए गिफ्ट्स और सजावट का पूरा सामान सस्ते दाम में आसानी से मिल जाएगा।

Cheap Shopping Markets in Delhi for Christmas

लाजपत नगर मार्केट
दिल्ली का लाजपत नगर मार्केट शादी की शॉपिंग के लिए तो बेहतरीन है ही। यहां पर आपको क्रिसमस के डेकोरेशन का भी बढ़िया सामान मिल जाएगा। खासतौर से अगर आप क्रिसमस ट्री तलाश रहे हैं, तो सभी साइज वाले पेड़ आपको यहां कम से कम दाम में उपलब्ध हो जाएंगे।
INA मार्केट
दिल्ली का आईएनए या दिल्ली हाट मार्केट भी इस तरह की शॉपिंग के लिए बढ़िया डेस्टिनेशन है। क्रिसमस वाले कपड़े, चप्पल, डेकोरेशन का बेस्ट से बेस्ट सामान यहां आपको कम कीमत में आसानी से मिल जाएगा।
सदर बाजार
दिल्ली का सदर बाजार भी अपने शानदार कपड़ों तो डेकोरेशन आईटम की वेराइटी के लिए बहुत फेमस है। आपको बजट में यहां बहुती क्रिसमस गिफ्ट्स की हाई क्वालिटी वाली चीजें मिल जाएंगी।
कैलाश कॉलोनी मार्केट
दिल्ली की कैलाश कॉलोनी का मार्केट भी क्रिसमस शॉपिंग का अच्छा हब हो सकता है। हालांकि यहां पर आपको चीजें थोड़ी महंगी मिल सकती हैं।
इसी के साथ साथ क्रिसमस शॉपिंग के लिए खान मार्केट, जर्मन क्रिसमस मार्केट, लंदन क्रिसमस मार्केट अच्छी डेस्टिनेशन्स हो सकती हैं। जहां से आप सीक्रेट सेंटा से लेकर अपनी क्रिसमस पार्टी के लिए भी डेकोरेशन का सामान लाकर बढ़िया सा सेट अप कर सकते हैं और क्रिसमस ईव का मजा दुगना कर सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | लाइफस्टाइल (lifestyle News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

    TNN लाइफस्टाइल डेस्क author

    अगर आप फैशनिस्टा हैं और फैशन की दुनिया के बेताज बादशाह बनना चाहते हैं या फिर लाइफस्टाइल से जुड़ी कोई भी रोचक खबरों को पढ़ना चाहते हैं तो आपको इस प्लेट...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited