दिल्ली की इन 5 जगहों पर पार्टनर संग Valentine Day को बनाएं खास और यादगार

Best Places To Celebrate Valentine Day in Delhi: वैलेंटाइन डे हर साल 14 फरवरी को मनाया जाता है। अगर आप देश की राजधानी दिल्ली में रहते हैं तो आप अपनी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) या फिर वाइफ (Wife) के साथ वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करने की सोच रहे हैं तो दिल्ली में कई सारी ऐसी जगहें हैं, जहां आप जा सकते हैं।

best places to celebrate valentine day in delhi

best places to celebrate valentine day in delhi

Best Places To Celebrate Valentine Day in Delhi: वैलेंटाइन डे (Valentine Day) में महज अब कुछ ही दिन बचे हैं। वैलेंटाइन डे हर साल 14 फरवरी को मनाया जाता है। अगर आप देश की राजधानी दिल्ली में रहते हैं तो आप अपनी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) या फिर वाइफ (Wife) के साथ वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करने की सोच रहे हैं तो दिल्ली में कई सारी ऐसी जगहें हैं, जहां आप जा सकते हैं। इसी को लेकर आज हम आपको ऐसी ही 5 जगहों के बारे में बता रहे हैं, जहां आप अपनी गर्लफ्रेंड या फिर वाइफ के साथ जा सकते हैं।
लोधी - द गार्डन रेस्टोरेंट (Lodi – The Garden Restaurant)
वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करने के लिए दिल्ली की सबसे बढ़िया जगहों में एक है लोधी - द गार्डन रेस्टोरेंट। आकाश के नीचे और प्रकृति की गोद के बीच लोधी - द गार्डन रेस्टोरेंट एक ऐसा माहौल बनाती है, जहां आप दोनों एक-दूसरे को घंटों तक निहार सकते हैं। साथ ही शाम के बाकी समय दिल से दिल की बातें कर सकते हैं। इसके दिलकश माहौल में रोमांटिक वाइब्स हैं।
काइलिन स्काईबार (Kylin Skybar)
काइलिन स्काईबार को दिल्ली में सबसे अच्छे रूफटॉप में गिना जाता है। वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करने के लिए ये भी एक बढ़िया जगह है। साथ ही यहां के बढ़िया माहौल और प्राइवेसी के चलते आप अपनी गर्लफ्रेंड और वाइफ के साथ आ सकते हैं।
चेरी (Cherie)
चेरी दिल्ली के सबसे रोमांटिक रेस्तरां में से एक है। वैलेंटाइन डे पर अगर आप एक ऐसी जगह की तलाश कर रहे हैं, जिसमें पुरानी दुनिया का आकर्षण हो तो आप चेरी जा सकते हैं। साथ ही यहां परोसे जाने वाले यूरोपीय, इतालवी और कॉन्टिनेंटल व्यंजन भी इसे एक बढ़िया जगह बनाते हैं। शाम के दौरान जगमगाता माहौल इसे काफी फेमस बनाता है।
कियान, द रोजेट (Kiyan, The Roseate)
NH8 पर स्थित कियान, द रोजेट दिल्ली में वेलेंटाइन डे के लिए सबसे अच्छी जगह है। पूल के किनारे शानदार माहौल से लेकर मनोरम व्यंजनों तक, यहां सब कुछ दिल को छू लेने वाला है। जब आप दोनों दिन में कभी भी यहां आ सकते हैं। रेस्तरां दिल्ली में सबसे शानदार और रोमांटिक पूरे दिन के भोजन के रूप में प्रसिद्ध है, जो बेहतरीन थाई व्यंजन परोसता है।
एफआईओ कंट्री किचन एंड बार (FIO Country Kitchen And Bar)
दिल्ली में वैलेंटाइन डे पर आप अपनी गर्लफ्रेंड और वाइफ के साथ गार्डन ऑफ़ फाइव सेंसेस जा सकते हैं। यहां फेमस फियो रेस्तरां में आप साथ में भोजन कर सकते हैं। हरियाली के बीच बाहर बैठने की जगह इसे आपके इंस्टाग्राम के लिए कुछ शानदार तस्वीरें लेने के लिए एक आदर्श स्थान बनाती है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | लाइफस्टाइल (lifestyle News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

दीपक पोखरिया author

पहाड़ से हूं, इसलिए घूमने फिरने का शौक है। दिल्ली-नोएडा से ज्यादा उत्तराखंड में ही मन लगता है। कई मीडिया संस्थानों से मेरी करियर यात्रा गुजरी है और मई...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited