Black Lehenga Choli: छप्पर फाड़ डिमांड में है ऐसी डिजाइन के लहंगा चोली.. नवरात्रों में पहन लगेंगी गुजराती गोरी

Black Lehenga Choli Design (नवरात्रि 2024 लहंगा चोली डिजाइन): नवरात्रों की तैयारियां अभी से जोरों शोरो पर हैं, अगर आप भी नवरात्रों में रास के लिए लहंगा फ्लॉन्ट करना चाहती हैं। तो इन दिनों काले रंग के ये वाले लहंगे ब्लाउज गजब ट्रेंड में है, देखें लेटेस्ट लहंगा चोली डिजाइन फोटो, नवरात्रि 2024।

Black Lehenga design, Navratri 2024, Chaniya Choli latest

Black lehenga blouse design for Navratri 2024

Navratri 2024 Chaniya Choli Design (नवरात्रि 2024 लहंगा चोली डिजाइन): नवरात्रि का त्योहार बस आने ही वाला है, ऐसे में अगर आप भी डांडिया नाइट के लिए अभी से उत्सुक हैं और रास के श्रृंगार के लिए जोरों पर तैयारियां कर रहे हैं। तो लहंगे की ये एकदम ही लेटेस्ट वाली डिजाइन्स आपके बड़े काम की हो सकती है। वहीं अगर आपका फेवरेट रंग ब्लैक है तो फिर तो इस नवरात्रि आपका लुक एकदम ही अलग हटके तो जोरदार होने वाला है। देखें नवरात्रि 2024 के लिए लेटेस्ट लहंगा ब्लाउज डिजाइन, ट्रेडिंग चनिया चोली तो ब्लैक लहंगा फॉर गर्ल्स।

नवरात्रि 2024 लहंगा ब्लाउज डिजाइन, Black lehenga design Photo

नवरात्रि के लिए नए तो फिल्मी लुक वाला लहंगा ट्राई करना है, तो फिर तो आपके बॉलीवुड क्वीन आलिया के ये सारे ही ब्लैक वाले लहंगा लुक्स कमाल हो सकते हैं। इन सारी ही डिजाइन्स के लहंगे के साथ आप और गुजराती टच के लिए कलरफुल दुपट्टा तो कंट्रास्ट की ज्वेलरी स्टाइल कर सकती हैं।
ट्रेडिशन गुजराती लुक के लिए नवरात्रों में आप ये मल्टीकलर काठियावाड़ी थ्रेड वर्क वाला लहंगा तो जरूर ही ट्राई करें। ऐसा डिजाइनर लहंगा तो उसके साथ क्लासी ऑक्सीडाइज्ड ज्वेलरी अपने आप में ही गजब लगती है।

Latest Lehenga design for Navratri Dandiya Night

मॉडर्न तो एकदम ही स्टाइलिश लुक के लिए ब्लैक लहंगों के ये वाले सुपर फिल्मी ऑप्शन्स भी कुछ कम नहीं हैं। इन दिनों बनारसी, सीक्वेन, फ्लोरल से लेकर मिरर वर्क पैटर्न के ये सारे ही लहंगे छप्पर फाड़ डिमांड में है। आप इन्हें गुजराती लुक के लिए ट्रेडिशनल मेकअप तो ज्वेलरी के साथ स्टाइल करें।

Trending Chaniya Choli design

काले रंग में नवरात्रि के डांडिया रास के लिए लेटेस्ट लहंगा ब्लाउज तलाश रही हैं। तो फिर ये सिंपल मगर सुंदर लुक वाला फ्लोरल प्रिंट का लहंगा तो मिरर वर्क चोली और दुपट्टे का सेट भी कमाल है। जरूर ही आपको इस नवरात्रि एकदम गुजराती गोरी वाला लुक फ्लॉन्ट करने के लिए ये सारे लहंगा ऑप्शन्स ट्राई करने ही चाहिए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | लाइफस्टाइल (lifestyle News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अवनी बागरोला author

मैं टाइम्स नाऊ नवभारत के साथ बतौर ट्रेनी कॉपी राइटर कार्यरत हूं। मूल रूप से मध्य प्रदेश के उज्जैन की रहने वाली लड़की, जिसे कविताएं लिखना, महिलाओं से ज...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited