सबसे बड़ी फूडी हैं ब्राइड टू बी परिणीति चोपड़ा, इस इटालियन डिश की दीवानी हैं राघव की होने वाली वोटी

बॉलीवुड एक्ट्रेस और ब्राइड टू बी परिणीति चोपड़ा खाने की बेहद शौकीन हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फूड डायरियज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। उनकी इंस्टाग्राम पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। परिणीति के इंस्टाग्राम पर 42.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं। परिणीति एक फूड लवर हैं क्योंकि जब भी खाने की बात होती है उनका पंजाबी अवतार देखने को मिलता है।

parineeti favourite dish

parineeti favourite dish

बॉलीवुड एक्ट्रेस और ब्राइड टू बी परिणीति चोपड़ा खाने की बेहद शौकीन हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फूड डायरियज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। उनकी इंस्टाग्राम पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। परिणीति के इंस्टाग्राम पर 42.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं। परिणीति एक फूड लवर हैं क्योंकि जब भी खाने की बात होती है उनका पंजाबी अवतार देखने को मिलता है। वैसे तो परिणीति को खाने में कई सारी चीजें पसंद है लेकिन उनकी पसंदीदा फूड पिज़्ज़ा है। परिणीति को पिज्जा खाना बेहद पसंद है।
सोशल मीडिया पर अपने फैंस के सवालों का जवाब देते हुए परिणीति ने बताया था कि उन्हें घर का बना खाना खाना पसंद है। इसके साथ ही उनकी पसंदीदा डिशेज में दाल मखनी भी शामिल है। वहीं एक्ट्रेस पिज्जा की दीवानी हैं। फैंस के सवालों का जवाब देते हुए परिणीति ने बताया था कि उन्हें पिज्जा पर हरी मिर्च की टॉपिंग बेहद पसंद है।
इसके साथ ही जब परिणीति से एक फैंन ने पूछा कि उन्हें किस ब्रांड का पिज्जा खाना पसंद है तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि उन्हें डोमिनोज़ का पिज्जा बेहद पसंद है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि काश मुझे सदस्यता कार्ड मिल सके। वहीं जब उनसे एक फैंन ने पूछा कि क्या किसी दोस्त को उनके भाई के फूड वेंचर का ब्रांड एंबेसडर बनाया जा सकता है, तो उन्होंने जवाब दिया कि अगर उन्हें रेस्तरां में खाना खाने के लिए छोड़ दिया गया तो बिजनेस को नुकसान उठाना पड़ेगा। परिणीति बहुत बड़ी वाली फूडी हैं और वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपने रेसिपी और डिशेज के बारे में कुच ना कुछ शेयर करती रहती हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | लाइफस्टाइल (lifestyle News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Ritu raj author

शुरुआती शिक्षा बिहार के मुजफ्फरपुर से हुई। बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय से ग्रेजुएशन पूरा किया। इसके बाद पत्रकारिता की पढ़ाई के लिए नोएडा आय...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited