Saree Tips: वेडिंग पार्टी में देसी गर्ल बनकर करना चाहती हैं एंट्री, तो ये हैं कुछ साड़ी स्टाइल

Saree Tips: वेडिंग सीजन में दुल्हन से ज्यादा उसकी फ्रेंड्स और बहनें अपनी लुक्स को लेकर काफी तैयारियों में लगी रहती हैं। इतना ही नहीं शादी वाले दिन तक लड़कियां अपने आउटफिट्स के बारे में सोचती रहती हैं। ऐसे में अगर आप शादी में सिंपल और देसी लुक में जाना चाहती हैं तो ये साड़ी स्टाइल आपके बेहद काम आने वाले हैं।

saree tips.

बॉलीवुड हसिनाओं से लें साड़ी के टिप्स।

तस्वीर साभार : Times Now Digital
मुख्य बातें
  • वेडिंग में साड़ी लुक्स के लिए एक्ट्रेसेस से लें टिप्स
  • शादी में साड़ी स्टाइल से करें देसी गर्ल एंट्री
  • वेडिंग सीजन में ट्रेडिंग हैं ये साड़ी लुक्स
Saree Tips: शादी में दुल्हन के साथ-साथ उसकी बहनें और फ्रेंड्स भी अपने लुक्स को लेकर काफी परेशान रहती हैं। ज्यादातर लड़कियां शादी में लहंगा या लांचा पहना पसंद करती हैं, लेकिन अब कुछ लड़कियां अपने लुक्स को लेकर इतनी पजेसिव होती जा रही हैं कि वो शादी वाले दिन तक अपने लुक्स को लेकर आइडियाज लेती रहती हैं कि वो शादी में क्या पहनें? ऐसे में अगर आप भी किसी शादी को अटेंड करने की तैयारी में हैं और खूबसूरत दिखना चाहती हैं। आज हम आपको बताएंगे कि आप ये कैसे कर सकती हैं। ये बात सभी जानते हैं कि लड़कियों को साड़ी का खूब क्रेज होता है। ऐसे में आप शादी में देसी गर्ल की तरह भी साड़ी में एंट्री ले सकती हैं। अब आप सोच रहे होंगी कि इसमें खास क्या है तो आप अलग-अलग स्टाइल से साड़ी कैरी कर सकती हैं, जिसके लिए आप एक्ट्रेसेस की मदद ले सकती हैं।

हिना खान

अगर आप किसी शादी में जाने का प्लान कर रही हैं, लेकिन अपने आउटफिट को लेकर कंफ्यूज हैं तो आप साड़ी कैरी कर सकती हैं और स्टाइल के लिए आप टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) के साड़ी लुक को फॉलो कर सकती हैं। हाल में एक्ट्रेस अपनी फ्रेंड की शादी में येलोइश कलर की साड़ी में ऑफ शोल्डर ब्लाउज में नजर आई थीं।
भूमी पेडनेकर
इसके अलावा आप चाहे तो साड़ी स्टाइल के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमी पेडनेकर (Bhumi Pednekar) को भी फॉलो कर सकती हैं। कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस एक इवेंट में पहुंची थीं जहां एक्ट्रेस ब्लैक एंड गोल्डन एनिमल स्ट्राइप्ड साड़ी में नजर आई थीं। उनके इस लुक ने सभी को अपनी और अटरैक्टर किया। ऐसे में आप भी कुछ ऐसा स्टाइल कैरी कर सकती हैं।
परिणीति चोपड़ा
ब्लैक कलर हर किसी का फेवरेट होता है। यकीनन आपका भी होगा ऐसे में आप चाहती हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की ब्लैक साड़ी स्टाइल से कुछ टिप्स लेकर शादी में धांसू एंट्री कर सकती हैं। परिणीति ने कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम पर ब्लैक थ्रेड वर्क साड़ी में कुछ फोटो शेयर की थी, जो वेडिंग सीजन के लिए काफी अच्छी हैं।
कैटरीना कैफ
अगर आप किसी शादी में साड़ी पहनने का प्लान कर रही हैं तो आप बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को फॉलो कर सकती हैं, क्योंकि एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम उनके साड़ी लुक से भरा पड़ा है। कैटरीना ने अलग-अलग स्टाइल में साड़ी कैरी कर फोटोशूट अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है तो उन्हीं में से कोई एक लुक आप आसानी से कैरी कर सकती हैं।
डिस्क्लेमर: प्रस्तुत लेख में सुझाए गए टिप्स और सलाह केवल आम जानकारी के लिए हैं और इसे पेशेवर सलाह के रूप में नहीं लिया जा सकता।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | लाइफस्टाइल (lifestyle News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited