Christmas 2023 gift for Bf/Husband: क्रिसमस पर पार्टनर को गिफ्ट करें ये क्यूट गिफ्ट्स, चार गुना बढ़ जाएगी आपकी मोहब्बत

क्रिसमस २०२३ गिफ्ट फॉर हस्बैंड / बॉय फ्रेंड (Christmas 2023 gift for Bf/Husband): क्रिसमस के मौके पर बॉयफ्रेंड या पार्टनर को कोई प्यारा सा तोहफा देना है, लेकिन समझ नहीं आ रहा कि क्या गिफ्ट करें। तो ये रहे क्रिसमस गिफ्ट्स के शानदार आइडियाज, जो आपके बॉयफ्रेंड या प्यारे पति को खूब पसंद आएंगे।

Christmas gift , Christmas gift ideas , 2023 christmas gift ideas for gf and bf , Christmas  (1)

Christmas 2023 gift ideas for bf or husband secret santa present to your lovely hubby and boy friend make him feel special

Christmas 2023 gift for Bf/Husband: क्रिसमस का प्यारा सा त्योहार आ ही गया है, क्रिसमस की लाइट्स से लेकर डेकोरेशन और चमक अलग ही लग रही है। क्रिसमस पर घर सजाने के साथ साथ गिफ्ट्स देना और प्यार बांटना भी बहुत ही ज्यादा खास और रोमांटिक होता है। ऐसे में अगर आप भी अपने पति या बॉयफ्रेंड के लिए क्रिसमस स्पेशल कोई बेहतरीन सा गिफ्ट लेना चाहती हैं। लेकिन समझ नहीं आ रहा कि, क्या लें तो ये रही गिफ्ट आइटम्स की शानदार लिस्ट। जहां से देखकर आप अपने पार्टनर के लिए बेस्ट से बेस्ट गिफ्ट चुन सकती हैं।

Christmas Gift ideas for Husband or Boyfriend

स्पीकर
पति या बॉयफ्रेंड को गाने सुनने का शौक है, तो स्पीकर गिफ्ट करना बहुत ही शानदार हो सकता है। आप तेज आवाज में फिल्म भी देख सकते हैं।
कार्ड
खुद से कार्ड बनाकर देंगी, तो भी क्रिसमस पर बहुत ही अच्छा रहेगा।
शर्ट
आप उन्हें उनकी पसंद वाली कंपनी की शर्ट या टाई गिफ्ट कर सकती हैं। या कोई प्यारा सा कुर्ता भी खूब जचेगा।
फोटो फ्रेम
दोनों की साथ वाली फोटो का प्यारा कोलाज भी सही रहेगा।
कैलेंडर
दोनों की फोटो वाला नए साल का कैलेंडर भी गिफ्ट किया जा सकता है।
इसी के साथ साथ आप क्रिसमस (Christmas 2023) पर आप अपने पार्टनर को स्किन केयर से जुड़े प्रोडक्ट गिफ्ट दें सकती हैं। केवल मेल पार्टनर ही नहीं बल्कि महिलाएं भी अपने पार्टनर को स्किन केयर से जुड़े प्रोडक्ट तोहफे में दे सकती हैं, जिसमे शेविंग किट से लेकर ग्रूमिंग के और भी कई सारे सामान होते हैं। अगर आपके पार्टनर को सर्दियां पसंद है तो वूलेन गिफ्ट एक बढ़िया आइडिया हो सकता है, फिर वो चाहे कोई स्वेटर हो या खूबसूरत सा मफलर। आप चाहे तो मार्केट से कस्टमाइज फोटोफ्रेम खरीदकर दे सकते हैं। इस पर आप अपने पार्टनर के लिए प्यारा सा संदेश भी लिखवाएं, जो उनके आने वाले साल को और भी ज्यादा खुशनुमा बना दे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | लाइफस्टाइल (lifestyle News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited