दिवाली पर करें इस नए ट्रेंड को फॉलो, पूरे परिवार के लिए तय करें 'कलर थीम'

Stylish Clothes On Diwali 2022: त्योहार आते ही महिलाओं में कपड़े और लुक्स को लेकर ज्यादा एक्साइटमेंट दिखाई देती हैं। दिवाली के त्योहार में हर किसी में खूबसूरत दिखने की चाहत डबल हो जाती है। ऐसे में इस दिवाली सबसे अलग दिखने के लिए आप खूबसूरत फैशन ट्रेंड्स अपना सकती हैं।

Diwali 2022 Outfit Ideas And Color Theme

Diwali 2022 Outfit Ideas And Color Theme

मुख्य बातें
  • इस दिवाली करें नया ट्रेंड फॉलो, दिखें सबसे अलग
  • पूरे परिवार के लिए चुनें एक ही कलर थीम
  • परिवार के हर सदस्य की उम्र और पसंद का भी रखें ध्यान
New Trend On Diwali 2022: दीपोत्सव की शुरुआत होने को है और हर कोई जुटा है इस पर्व को खास बनाने में। हिंदू पंचांग के अनुसार इस साल दीपावली का त्योहार 24 अक्टूबर के दिन धूमधाम के साथ मनाया जाएगा। घर की सजावट से लेकर, मिठाइयों तक सबकुछ नया, अलग और ट्रेंंड के अनुसार किया जा रहा है। मां लक्ष्मी के स्वागत के लिए सब तैयार हैं। ऐसे में कपड़ों की बात न हो ये तो हो ही नहीं सकता। सबसे अलग, ट्रेंडी दिखना किसे पसंद नहीं होता। तो क्यों न इस बार हम अपने साथ-साथ पूरे परिवार के लिए कुछ नया सोचें। आजकल मैचिंग आउटफिट्स का नया ट्रेंड शुरू हुआ है। सेलिब्रिटीज शादी, पार्टी या किसी पूजा में जाने के लिए, किसी भी छोटे-बड़े फंक्शन में जाते समय अपने पार्टनर व पूरे परिवार के साथ मैचिंग या कॉम्बिनेशन आउटफिट पहनते हैं।
अगर आप भी ऐसा कुछ चाहती हैं तो बॉलीवुड के फेमस जोड़े व उनकी फैमली आपको इंस्पायर कर सकते हैं। इनके ये आउटफिट्स फैशन ट्रेंड भी बने रहते हैं और साथ ही साथ तस्वीरों में काफी अच्छे लगते हैं।फिल्म कबीर सिंह का वो लास्ट सीन याद है, जिसमें परिवार की सभी महिलाओं ने एक ही रंग की साड़ी और पुरुषों ने एक ही रंग के कुर्ते पहने थे, आज भी ट्रेंड में है। इसी का ताजा उदाहरण है शिल्पा शेट्टी एंड फैमिली, जिन्होंने गणेश विसर्जन पर एक ही रंग और प्रिंट के कपड़े पहने थे। हालांकि रंग और प्रिंट चुनते समय आप परिवार के हर सदस्य की उम्र और पसंद का भी ध्यान रखें।

खान फैमली को करें फॉलो

करीना कपूर, सैफ अली खान और तैमूर का स्टाइलिश लुक परिवार के फंक्शन या त्योहार आदि के लिए परफेक्ट साबित हो सकता है। पिछले साल दिवाली पर थोड़ा गहरे रंग का सूट करीना ने पहना था और उसी शेड में हल्के रंग का कुर्ता सैफ अली खान और तैमूर ने पहना हुआ था। लुक को पूरा करने के लिए करीना ने बड़े इयररिंग्स और हल्के मेकअप का सहारा लिया है।आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी में भी सैफ, तैमूर और छोटा बेटा जेह सेम कलर थीम में दिखे थे।

ऑफ व्हाइट है फैशन में

आजकल पेस्टल रंग और ऑफ व्हाइट का फैशन चल रहा है। पेस्टल रंग का आउटफिट किसी भी त्योहार में पहना जा सकता है। इस समय लगातार त्योहार पड़ रहे हैं ऐसे में हल्के रंग और हेवी एंब्रॉयडरी वाले ये आउटफिट्स काफी अच्छे लगेंगे। ध्यान दें कि इसमें ऐसा रंग चुनें जो मेकअप और समय के साथ मैच करें। जैसे पेस्टल ग्रीन या हल्का लाइम यलो या बेबी पिंक आदि रंग रात में उतना अच्छा नहीं लगेगा जितना वो दिन के किसी त्योहार में लगेगा।

इस कलर की रखें थीम

इस बार दिवाली के त्योहार में आप अपने परिवार के लिए ग्रीन कलर थीम का चयन कर सकते हैं और परिवार के सभी सदस्यों के लिए ग्रीन कलर के कपड़े डिजाइन करवा सकते हैं। ग्रीन कलर प्राकृतिक का प्रतीक है। जिस प्रकार प्राकृतिक जीवन का संदेश देती है उसी प्रकार हरे रंग से भी जीवन का गहरा संबंध है। ऐसे में ग्रीन कलर की थी बेहतर रहेगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | लाइफस्टाइल (lifestyle News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited