Leg Mehndi Designs: बस 10 मिनट में पैर की शोभा बढ़ा देंगी ऐसी मेहंदी, देखें करवाचौथ स्पेशल Foot Mehndi Designs

Leg Mehndi Designs: करवाचौथ के दिन नजदीक हैं तो वहीं नवरात्रि चल रही है। ऐसे में ज्यादातर महिलाएं अपने श्रृंगार पर ध्यान दे रही हैं। मेहंदी भी श्रृंगार का हिस्सा है। आज हम आपके लिए पैरों में मेहंदी का डिजाइन लेकर आए हैं, जो आपके गोरे-गोरे पैर की शोभा बढ़ा देंगी।

latest leg mehndi designs for karwachauth photo

latest leg mehndi designs for karwachauth photo

Leg Mehndi Designs: पैरों की मेहंदी भला किस महिला को पसंद नहीं होती। नवरात्रि के दिनों में तो इसका ट्रेंड और भी ज्यादा बढ़ जाता है। वहीं करवाचौथ के दिन भी नजदीक हैं, ऐसे में सुहागिन महिलाएं पैर में मेहंदी जरुर लगाती हैं। अगर आप भी अपने लिए फूट मेहंदी के लेटेस्ट और क्लासी डिजाइन्स ढूंढ रही हैं तो आपकी तलाश यहां खत्म होती है। यहां हम आपके लिए पैर की मेहंदी का सबसे खूबसूरत डिजाइन लेकर आए हैं, जिसे लगाकर आप भी ज्यादा खूबसूरत नजर आएंगी।

Latest Leg Mehndi Designs, Foot Mehndi Design, Henna For Leg, Side Leg Mehndi Design Photo-

जाल मेहंदी डिजाइन इन दिनों बहुत ट्रेंड में है। नवरात्रि हो या करवाचौथ, हर मौके पर पैर की ऐसी मेहंदी ही आपकी शान बनेगी।
पैर के साइड वाली मेहंदी का ये बेस्ट डिजाइन है। इन्हे लगाना भी आसान है। ऐसे डिजाइन्स 5 मिनट में फटाफट से बन जाते हैं। आप चाहें तो साइड डिजाइन बनाकर भी पूरे पैर भर सकते हैं।
हाथ हो या पैर लेकिन गोल टिक्की डिजाइन वाली मेहंदी तो महिलाएं लगाती ही हैं। गोल टिक्की डिजाइन आपके गोरे गोरे पैर में बला सी खूबसूरत दिखती है।
अगर आप हिना के मॉर्डन डिजाइन के शौकीन हैं तो ये डिजाइन्स आपके लिए परफेक्ट है। ये डिजाइन अल्ता का लुक देते हैं और बेहद प्यारे लगते हैं। कई सारी महिलाएं इसे चप्पल डिजाइन भी कहती हैं।
इस तरह की मेहंदी नई दुल्हन पर जचती है। नई दुल्हन के पैरों में ऐसी भरी भरी मेहंदी ही लगानी चाहिए।
फ्लोरल मेहंदी हो या मोर डिजाइन वाली मेहंदी तो पैरों की शोभा बढ़ाती है। इसे लगाकर आपके पैर चांद जैसे खूबसूरत लगेंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। लाइफस्टाइल (Lifestyle News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

Srishti author

मैं टाइम्स नाऊ नवभारत के साथ बतौर कॉपी एडिटर कार्यरत हूं। मूल रूप से बिहार की रहने वाली हूं और साहित्य, संगीत और फिल्मों में मेरी सबसे ज्यादा दिलचस्पी...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited