Eid Mehndi Design Latest: चांद रात पर चांद सा चमकेगा आपका नूर.. बस ईद पर हाथों में लगाएं ऐसी मेहंदी, देखें लेटेस्ट मेहंदी डिजाइन नई, फोटो डाउनलोड

Latest Eid Mehndi Design (ईद मुबारक मेहंदी डिजाइन): ईद के मौके पर हाथों में लाल लाल मेहंदी रचाना तो बनता ही है। ईद अल अधा पर अपने प्यारे से ईद के जोड़े में चार चांद लगाने के लिए यहां देखें लेटेस्ट ईद मेहंदी डिजाइन, मेहंदी डिजाइन फोटो, सिंपल, ईजी, मेहंदी डिजाइन नई।

Eid mehndi design, eid 2024 eid ul adha, mehndi design latest

Latest, Easy Mehndi design for Eid 2024

Latest Eid Mehndi Design (ईद मुबारक मेहंदी डिजाइन): ईद उल अधा का त्योहार मुस्लिम परिवारों के लिए बहुत ही ज्यादा खास त्योहार होता है। इसे बड़ी ईद के नाम से भी जाना जाता है, जिसमें नमाज़ अदा करना, कुर्बानी देना तो गरीबों में दान कर त्योहार का जश्न परिवार और दोस्तों के संग मनाया जाता है। इस्लाम की मान्यताओं के अनुसार रमज़ान खत्म होने के 70 दिन बाज बकरीद का त्योहार मनाया जाता है। ईद की कुर्बानी के साथ साथ इस खास मौके पर घर की लड़कियों के हाथों में लाल लाल मेहंदी रचाना भी बहुत शुभ माना जाता है। ऐसे में अगर आप भी ईद पर सज संवरकर मियां जी को इम्प्रेस करना चाहती हैं। तो गोरे गोरे हाथों में ये नए डिजाइन की ईद मुबारक मेहंदी लगाना तो बनता है। देखें लेटेस्ट मेहंदी डिजाइन, ईद की मेहंदी 2024, ईजी, मेहंदी डिजाइन फोटो डाउनलोड।

ईद मेंहदी डिजाइन, Eid 2024 Mehndi design Latest, Easy, Photo Download

ईद पर गोरे गोरे हाथों में कोई सिंपल और बहुत ही ज्यादा सुंदर लुक वाली मेहंदी रचानी है। तो ये मांडला पैटर्न की मेहंदी इन दिनों खूब ट्रेंड में चल रही है। यंग गर्ल्स के हाथों में ये वायरल लुक वाली मेहंदी खूब खिला खिला लुक देगी। आप गोल के बजाय चोकोर पैटर्न में भी अपनी मेहंदी सजा सकती हैं।
बिगिनर्स हैं या आपको बहुत ज्यादा मेहंदी अच्छी नहीं लगती है। तो ये मॉडर्न और बहुत ही ज्यादा स्टाइलिश लुक वाली अरेबिक मेहंदी बहुत ही ज्यादा खूब रहेगी। जरूर ही आपको ये पत्तियों और चांद से सजी मेहंदी अपने ईद के सुंदर से जोड़े के साथ जरूर फ्लॉन्ट करनी चाहिए।
भरे भरे हैवी लुक के लिए ईद के मौके पर आप ऐसी भरवा अरेबिक पैटर्न की मेहंदी का डिजाइन भी लगवा सकती हैं। बारीक स्टाइल की ये मेहंदी गोरे गोरे हाथों में खूब सुंदर लगेगी। आप ऐसी मेहंदी के बीच ईद मुबारक या अपने पति का नाम भी लिख सकती हैं।
चैक्स और फूलों व पत्तियों वाली मेहंदी का डिजाइन हमेशा ही ट्रेंड में रहता है। सिंपल और एलिगेंट लुक के लिए आपको जरूर ही ये वाली मेहंदी का डिजाइन इस ईद पर ट्राई करना ही चाहिए।
ईद स्पेशल मेहंदी लगवा रही हैं तो ये चांद के डिजाइन वाली चांद सी सुंदर मेहंदी का डिजाइन सबसे ज्यादा परफेक्ट हो सकता है। जरूर ही आपको ईद उल अधा के लिए अभी से अपनी पसंद की कोई बढ़िया सी मेहंदी का डिजाइन चूज कर के रख लेना चाहिए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | लाइफस्टाइल (lifestyle News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अवनी बागरोला author

मैं टाइम्स नाऊ नवभारत के साथ बतौर ट्रेनी कॉपी राइटर कार्यरत हूं। मूल रूप से मध्य प्रदेश के उज्जैन की रहने वाली लड़की, जिसे कविताएं लिखना, महिलाओं से ज...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited