Eid 2024 Mehndi designs: ईद अल फितर पर गोरे गोरे हाथों में रचाएं ऐसी मेहंदी, देखें ईद स्पेशल मेहंदी डिजाइन इमेज

Eid 2024 Mehndi designs (मेहंदी डिजाइन ईद 2024): रमजान का पाक महीना खत्म होते ही ईद अल फितर का जश्न मनाया जाएगा। ईद के चांद के साथ आप अपने निखार में भी चार चांद लगाना चाहती हैं, तो त्योहार के मौके पर हाथों में मेहंदी रचाना तो बनता ही है। ईद के लिए यहां देखें लेटेस्ट, सिंपल, ईजी ईद 2024 मेहंदी डिजाइन फोटो।

Eid 2024 mehndi designs, Mehndi designs latest, eid 2024 date

Eid Al fitr 2024 mehndi designs

Eid 2024 Mehndi designs (मेहंदी डिजाइन ईद 2024): हर साल मुस्लिम परिवारों द्वारा रमजान (Ramadan) के पाक महीने के आखिरी दिन पर चांद का दीदार करने के बाद ईद अल फितर (Eid Ul Fitr) का त्योहार मनाया जाता है। रमजान को नेकियों का महीना कहते हैं, जो 11 मार्च से शुरू होकर 10 अप्रेल 2024 को खत्म होने वाला है। और इसी दिन ईद उल फितर मनाई जाएगी, अब ईद की खुशियों में चार चांद लगाने के लिए घर पर ही शगुन की मेहंदी रचाना तो बनता है। देखें ईद के जोड़े के साथ गोरे गोरे हाथों में रचाने के लिए (Mehndi designs eid) लेटेस्ट मेहंदी डिजाइन्स। जो बिगिनर्स भी बड़ी आसानी से हाथो में रचाकर त्योहार पर मियां जी को खुश कर सकते हैं, यहां देखें मेहंदी के लेटेस्ट सिंपल, ईजी ईद मेहंदी (Eid Ki mehandi) डिजाइन फोटो, इमेज डाउनलोड।

ईद 2024 मेहंदी डिजाइन, Latest Mehndi design easy, simple, photo download
ईद पर कोई बहुत ही सुंदर सी मेहंदी का डिजाइन बनाना है, तो यंग गर्ल्स के नाजुक हाथों पर ये बहुत ही एलिगेंट सी महेंदी का डिजाइन एकदम बढ़िया लगेगा। ईद के चांद के आस पास आप भी बारीक सी बेल बनाकर बेहतरीन मेहंदी रचा सकती हैं।
ईद 2024 के लिए मेहंदी का डिजाइन तलाश रहे हैं, तो ये फूलों की बेल वाली डिजाइन के साथ साथ झालर और चैक्स वाली मेहंदी का डिजाइन भी कुछ कम नहीं है। आप ये वाली डिजाइन्स हाथों के पीछे वाली साइड बनाने के बजाय हथेली में भी बना सकती हैं।
झालर वाले स्टाइल की ऐसी मेहंदी डिजाइन्स इन दिनों खूब फैशन में है, ईद के लिए तो ऐसी मेहंदी बहुत ही ज्यादा प्यारा लुक देंगी। झालर के बजाय आप चैक्स का डिजाइन भी बना सकती हैं, बेशक आपके मियां जी को आपके हाथों से और आपसे प्यार हो जाएगा।
अरेबिक स्टाइल की ये दोनों ही मेहंदी डिजाइन्स भी ईद उल फितर 2024 के हिसाब से बनाने में बहुत खूबसूरत लगेगी। बिगिनर्स के हिसाब से भी ये वाली मेहंदी की डिजाइन्स बढ़िया लगेंगी
ईद के लिए मेहंदी का डिजाइन खोज रहे हैं, तो चांद, तारे और बेल बूटियों के डिजाइन वाली ये प्यारी सी मेहंदी की फोटो सबसे बेस्ट हो सकती है। आपको जरूर ही इस ईद पर इन मेहंदी के डिजाइन्स में से अपनी पसंद वाली मेहंदी का डिजाइन बनाकर फ्लॉन्ट करना ही चाहिए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | लाइफस्टाइल (lifestyle News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN लाइफस्टाइल डेस्क author

    अगर आप फैशनिस्टा हैं और फैशन की दुनिया के बेताज बादशाह बनना चाहते हैं या फिर लाइफस्टाइल से जुड़ी कोई भी रोचक खबरों को पढ़ना चाहते हैं तो आपको इस प्लेट...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited