Engagement Rings: गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए एकदम गजब हैं ये वाली Rings, तीसरी वाली देख होगा चट मंगनी पट ब्याह

Engagement Rings Photo (सगाई की अंगूठी डिजाइन फोटो): प्यारी सी गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज करना है तो रोमांटिक प्रपोजल के लिए बेहतरीन से डिजाइन की अंगूठी बेहद जरूरी है। यहां देखें लेटेस्ट सगाई की अंगूठी डिजाइन, रिंग डिजाईन नई, डायमंड अंगूठी फोटो, शादी की अंगूठी तो सोने रिंग प्राइस।

Latest Engagement Ring, Rings design, Wedding Rings set Photo

Engagement Ring Latest Design Photo Sagai Ki Anguthi

Engagement Rings Design Photo (सगाई की अंगूठी डिजाइन फोटो): शादी के लिए गर्लफ्रेंड को प्रपोज करना है या फिर अरेंज मैरिज में ही सगाई के लिए पार्टनर को किसी शानदार सी वेडिंग या इंगेजमेंट रिंग के साथ सरप्राइज देना है। तो रिंग्स की ये वाली लेटेस्ट डिजाइन्स आपके लिए एकदम ही बेस्ट हो सकती हैं। इन दिनों लगभग बॉलीवुड हसीना के हाथ में इसी तरह की रिंग्स देखी जा सकती हैं, सोने से ज्यादा हालांकि डायमंड तो प्लैटिनम की अंगूठियों का ट्रेंड है। तो ऐसे में ये वाली रिंग्स की सारी ही डिजाइन आपको और आपके पार्टनर को खूब पसंद आने वाली है। यहां देखें लेटेस्ट रिंग्स डिजाइन फोटो, सगाई की अंगूठी डिजाईन, ट्रेंडिंग रिंग डिजाईन नई।

Latest Rings Design Photo, Engagement Ring for Girls

क्रिस क्रॉस वाली ये सारी ही अंगूठियों के डिजाइन एकदम ही कमाल की हैं। आप अपने पार्टनर के लिए अलग अलग शेप के डायमंड्स के साथ क्रिस क्रॉस बैंड वाली रिंग सेलेक्ट कर सकते हैं। इन दिनों गोल्ड से ज्यादा रोज़ गोल्ड का ज्यादा ट्रेंड है, तो आप ये वैसी अंगूठी भी चुन सकते हैं।
बहुत ही सिंपल और सुंदर एलिगेंट लुक की डेली वियर जैसी रिंग पसंद करनी है, तो ऐसे में ये दोनों ही डिजाइन्स आपके बड़ी काम की हो सकती हैं। प्रिंसेस कट लुक की रोज़ गोल्ड रिंग तो आपकी प्यारी पार्टनर के हाथ में सबसे ज्यादा खूबसूरत लुक देगी।
इन दिनों सबसे ज्यादा अगर अंगूठियों की कोई डिजाइन डिमांड में है, तो वो ये वाली रिंग्स हैं। रॉयल लुक की बड़ी सी अंगूठी सेलेक्ट करनी है, तो ये वाली दो या तीन बैंड वाली बड़े और उभरे हुए डायमंड की रिंग गजब लुक देगी। आप इस स्टाइल में बीच की रिंग डायमंड या प्लैटिनम और आस पास की रिंग्स गोल्ड की भी रख सकते हैं।
गोल्ड की रिंग का डिजाइन तलाश रहे हैं, तो ये तीनों ही डिजाइन्स बेहद कमाल की हो सकती हैं। आप गोल्ड में कपल का रिंग सेट तो सिर्फ पार्टनर के लिए डायमंड जड़ी हुई अंगूठी चुन सकते हैं। जरूर ही तीसरी वाली विंटेज ट्रेडिशनल लेकिन क्लासी लुक की अंगूठी देख आपकी पार्टनर झट से हां कह देंगी।
गोल से ज्यादा इन दिनों स्क्वेयर डायमंड की रिंग्स का फैशन है, तो आप प्रपोजल के लिए ये वाली गजब रॉयल लुक की रिंग्स खरीद सकते हैं। पतले बैंड और बड़े डायमंड की रिंग काफी स्टाइलिश लुक देती है।
सगाई के लिए कोई कमाल लुक की रिंग तलाश रहे हैं, तो ये दोनों बैंड लुक की रिंग्स आपके लिए गजब की चॉइस हो सकती है। जरूर ही आपको इन सारी ही रिंग डिजाइन्स में से अपने पार्टनर के लिए सबसे बेस्ट लुक वाली अंगूठी झटपट चुन लेनी चाहिए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | लाइफस्टाइल (lifestyle News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अवनी बागरोला author

मैं टाइम्स नाऊ नवभारत के साथ बतौर ट्रेनी कॉपी राइटर कार्यरत हूं। मूल रूप से मध्य प्रदेश के उज्जैन की रहने वाली लड़की, जिसे कविताएं लिखना, महिलाओं से ज...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited