Rangoli Design for Father's Day 2024: घर के आंगन में बनाएं ये फादर्स डे स्पेशल लेटेस्ट और सिंपल खूबसूरत रंगोली, यहां देखें रंगोली के सबसे बेस्ट डिजाइन्स

Rangoli Design for Father's Day (रंगोली डिजाइन 2024): फादर्स डे (Father's day Poster) के दिन प्यारे पापा का दिल जीतना है, तो पितृ दिवस(Father's Day 2024) पर घर के आंगन में ये रंगोली का डिजाइन बनाना नया और शानदार आइडिया हो सकता है। देखें हैप्पी फादर्स डे 2024 (Fathers day kab hai) रंगोली डिजाइन्स, लेटेस्ट रंगोली डिजाइन, फोटो डाउनलोड, सिंपल ईजी रंगोली।

Father's day Rangoli, Rangoli designs for Father's day, Father's day 2024

Father's day rangoli design latest simple easy rangoli design

Rangoli design Father's Day (रंगोली डिजाइन 2024): माता के प्रेम तो पिता के त्याग व मेहनत की तुलना बेशक ही इस जीवन में और किसी चीज से नहीं की जा सकती है। हर बच्चे के जीवन में पिता मार्गदर्शक, दोस्त और ऐसा साथी बनकर आता है, जो कभी कुछ न कहते हुए भी निस्वार्थ भाव से बच्चों की हर ख्वाहिश समझकर पूरी कर जाता है। ऐसे ही पिता के सम्मान में हर साल वैश्विक स्तर पर पितृ दिवस मनाया जाता है। हर साल जून महीने के तीसरे वाले रविवार पर फादर्स डे (Happy Father's Day) बड़ी ही धूम-धाम से मनाया जाता है। इस साल फादर्स डे 16 जून को मनाया जाएगा, ऐसे में अगर आप भी अपने पापा के लिए कुछ खास करना चाहते हैं। तो फादर्स डे पर पिता के त्याग और प्रेम का सम्मान करते हुए घर के आंगन में ऐसी रंगोली बनाना नया और ट्रेंडिंग आइडिया हो सकता है जो बेशक आपके पापा (Father's Day Poster) को भी काफी पसंद आएगा। देखें हैप्पी फादर्स डे 2024 (Father's Day Rangoli), लेटेस्ट, सिंपल, ईजी रंगोली डिजाइन, रंगोली फोटो (Rangoli Photos) डाउनलोड।

फादर्स डे 2024 रंगोली डिजाइन्स फोटो, Happy Father's Day

Rangoli Design

फादर्स डे पर प्यारे पापा को समर्पित कोई बढ़िया सी रंगोली बनानी है, तो ये आई लव डैड वाली सिंपल और बहुत ही ज्यादा सुंदर लुक वाली रंगोली बेस्ट हो सकती है। फूलों से सजी ये रंगोली बिगिनर्स तो बड़े ही आराम से बना सकते हैं आप इस रंगोली को असली वाले फूलों से भी डेकोरेट कर सकते हैं, लुक बहुत ही ज्यादा अच्छा आएगा।
बहुत ही परफेक्ट लुक वाली रंगोली का डिजाइन तलाश रहे हैं, तो पितृ दिवस पर ये हैप्पी फादर्स डे वाली रंगोली बनाना जबरदस्त हो सकता है। पापा का हाथ पकड़ यूं झूलने का मज़ा जिंदगी में शायद ही कभी रिपीट किया जा सकता है, लेकिन उस पल को फिर से जीने के लिए आप भी अपने आंगन में ऐसी रंगोली का डिजाइन जरूर ही बना सकते हैं।
पिता की पीठ पर बैठकर दुनिया देखने का एहसास हर बच्चे के लिए खास होता है, उसी एहसास को दर्शाती ये वाली हैप्पी फादर्स डे की क्यूट सी रंगोली भी बहुत ही ज्यादा बढ़िया है। पितृ दिवस पर आपको ये वाली रंगोली तो बनाना ही चाहिए, जरूर आपके पापा को बहुत अच्छी लगेगी।
पापा का हाथ पकड़ यूं घूमना भी किसी सुंदर सपने से कम नहीं है, फादर्स डे पर आपको भी फूलों के गलियारे में चलती बाप बेटी की ये खूबसूरत सी रंगोली का डिजाइन बनाना ही चाहिए। आप इस रंगोली में असली फूल और छोटी छोटी पत्तियों का डेकोरेशन भी कर सकते हैं।
पापा, बाबा, डैड कुछ भी कहे पिता और उसके बच्चों का रिश्ता हमेशा सबसे खास ही रहता है। मराठी स्टाइल में बाबा कहती ये वाली रंगोली भी फादर्स डे के लिए परफेक्ट रहेगी। फादर्स डे के खास मौके पर आपको भी जरूर ही ये वाली खास डिजाइन की रंगोली से अपना आंगन सजाना ही चाहिए। आपको जरूर ही मदर्स डे पर इन सारी रंगोली डिजाइन्स में से अपनी पसंद की रंगोली का डिजाइन आंगन में बनाकर मम्मा को सरप्राइज देना ही चाहिए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | लाइफस्टाइल (lifestyle News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अवनी बागरोला author

मैं टाइम्स नाऊ नवभारत के साथ बतौर ट्रेनी कॉपी राइटर कार्यरत हूं। मूल रूप से मध्य प्रदेश के उज्जैन की रहने वाली लड़की, जिसे कविताएं लिखना, महिलाओं से ज...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited