Happy Dussehra Rangoli Simple Design: राम-राम जय राजा राम.. दशहरे पर आंगन में बनाएं ऐसी रंगोली, देखें हैप्पी दशहरा स्पेशल रंगोली फोटो

Rangoli designs for Dussehra 2024 (दशहरा की रंगोली आसान सिंपल डिजाइन फोटो): बुराई पर अच्छाई की जीत का जश्न मनाने के लिए हर साल दशहरे का त्योहार मनाया जाता है। दशहरे पर बनाने के लिए यहां देखें लेटेस्ट सिंपल ईजी रंगोली डिजाइन फोटो, दशहरा कब है, दशहरे की रंगोली नई।

Happy Dussehra Rangoli design, Rangoli design dasara, rangoli design simple photo

Happy Dussehra Rangoli design photo

Rangoli designs for Dussehra 2024 (दशहरा की रंगोली आसान सिंपल डिजाइन फोटो): श्रीराम द्वारा दशहरे के दिन की लंकापति रावण का दहन किया गया था। और असत्य पर सत्य तो बुराई पर अच्छाई की जीत के इस त्योहार को हर साल बहुत ही ज्यादा धूम धाम के साथ मनाया जाता है। ऐसे में नवरात्रि के नौ दिन पूरे होते ही, दशमी के दिन दशहरा सेलिब्रेट किया जाता है। बता दें कि इस साल दशहरा 12 अक्टूबर 2024 को मनाया जाएगा, और अगर आप भी दशहरे पर कुछ खास करना चाहते हैं। तो अपने आंगन को राम नाम से सजाना बेहतरीन हो सकता है, देखें हैप्पी दशहरा स्पेशल रंगोली डिजाइन, राम जी की रंगोली डिजाइन, सिंपल, ईजी, फोटो डाउनलोड।

Happy Dussehra rangoli simple design 2024

दशहरे पर आंगन में बहुत ही बढ़िया लुक की रंगोली बनानी है, तो फिर आपके लिए ये वाली शुभ दसरा की रंगोली का डिजाइन बहुत ही कमाल का है। एकदम ही सिंपल मगर शानदार लुक वाली ऐसी ट्रेडिशनल रंगोली आपके आंगन में खूब अच्छी लगेगी।
रावण दहन की ऐसी रंगोली भी दशहरे के दिन खूब शानदार लगेगी। थोड़ी कार्टून के लुक वाली ये रंगोली आप बच्चों के साथ मिलकर बना सकते हैं। बेशक ही ऐसी रंगोली बनाते वक्त आपको खूब मजा आएगा तो इसका लुक भी गजब का होगा।
फूलों के डिजाइन वाली ऐसी रंगोली का डिजाइन भी आपकी इस दशहरे की धूम में चार चांद लगाने के लिए काफी होगा। आप ऐसी वाली रंगोली असली पान के पत्तो के ऊपर फूल सजाकर भी कर सकते हैं।

Happy Dasara 2024 Rangoli design

रावण की 10 बुराइयों का नाश दिखाती ये वाली रंगोली का डिजाइन भी काफी शानदार है। नए लुक वाली रंगोली का डिजाइन तलाश रहे हैं, तो फिर ऐसी डिजाइन खूब जचेगी।
श्रीराम के नाम की ये सिंपल सी रंगोली भी आपके दशहरे की धूम में रौनक ला देगी। जरूर ही आपको इस दसरे पर ऐसी वाली अपनी पसंद की सारी ही रंगोलियों के डिजाइन सेलेक्ट करके रख लेने चाहिए।
ये वाली रंगोली भी दशहरा 2024 के लिए काफी प्यारी रहेगी, सिंपल से फूल, दीप तो पान के पत्ते के डिजाइन वाली ये रंगोली बिगिनर्स भी बड़ी आसानी से बना सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। लाइफस्टाइल (Lifestyle News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

अवनी बागरोला author

मैं टाइम्स नाऊ नवभारत के साथ बतौर ट्रेनी कॉपी राइटर कार्यरत हूं। मूल रूप से मध्य प्रदेश के उज्जैन की रहने वाली लड़की, जिसे कविताएं लिखना, महिलाओं से ज...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited