Happy Ganesh Chaturthi 2024 Wishes, images: वक्रतुण्ड महाकाय सुर्यकोटि समप्रभ..., इन बेहतरीन संदेश और तस्वीरों से दें गणेश चतुर्थी की शुभकामना

Happy Ganesh Chaturthi Wishes, images: गणेश चतुर्थी के खास इस मौके पर लोग अपने दोस्तों, रिश्तेदारों और प्रियजनों को शुभकामना संदेश भेजते हैं और बप्पा के आशीर्वाद की कामना कर सकते हैं। यहां हम आपके लिए कुछ खास शुभकामना संदेश लकर आए हैं। आपका एक संदेश आपके प्रियजनों के चेहरे पर मुस्कान ला सकता है।

Ganesh Chaturthi Wishes

Ganesh Chaturthi Wishes in Hindi

Happy Ganesh Chaturthi 2024 Wishes: गणेश चतुर्थी का त्योहार हिंदू धर्म में खास महत्व रखता है। हिंदू पंचांग के मुताबिक इस साल आज 7 सितंबर को गणेश चतुर्थी का पर्व मनाया जा रहा है। इस पर्व को लेकर पूरे देश में धूम देखने को मिल रही है। लोग अपने आराध्य की पूजा में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। मान्यता है कि इसी दिन भगवान गणेश का जन्म हुआ था। लोग इसी दिन से अपने घर या दफ्तर में गणपति बिठाते हैं। पूरा परिवार गणेश चतुर्थी के मौके पर इकट्ठा होता है। लोग एक दूसरे को गणेश उत्सव की बधाई भी देते हैं। अगर आप अपनो को इस खास पर्व की शुभकामनाएं देना चाहते हैं तो हम आपकी मदद कर रहे हैं। यहां हम खास आपके लिए गणेश उत्सव के चुनिंदा शुभकामना संदेश लेकर आए हैं। यहां देखें गणेश चतुर्थी की शुभकामना संदेश और तस्वीरें:

Ganesh Chaturthi Wishes | गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं | Happy Ganesh Chaturthi Wishes

-आज वह दिन है, जब भगवान गणेश पृथ्वी पर आये और प्रेम से बुराई का नाश किया। गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं!
- वक्रतुण्ड महाकाय सुर्यकोटि समप्रभ,
निर्विघ्नं कुरु मे देव सर्वकार्येषु सर्वदा।
गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं!
-भगवान गणेश आपको शक्ति प्रदान करें, आपके दुखों का नाश करें और आपके जीवन में खुशियां बढ़ाएं। गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं!!
- नए कार्य की शुरूआत अच्छी हो
हर मनोकामना सच्ची हो
गणेश जी का मन में वास रहे
इस गणेश चतुर्थी आप अपनों के पास रहें
गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं!
- मैं भगवान गणेश से प्रार्थना करता हूं कि आपका जीवन समृद्ध और दीर्घायु हो। गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं!
- भगवान श्री गणेश की कृपा
बनी रहे आप पर हर दम
हर कार्य में सफलता मिले
जीवन में न आये कोई गम।
गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं!
-आपको विनायक चतुर्थी की शुभकामनाएं। ईश्वर की कृपा आपके जीवन को प्रकाशित करती रहे तथा सदैव आपको आशीर्वाद प्रदान करती रहे।
- आपकी खुशियां गणेश जी की सूंड की तरह लंबी हो
आपकी जिंदगी उनके पेट की तरह मोटी हो
और जीवन का हर पल लड्डू की तरह मीठा हो।
गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं!
- आप सभी को सुंदर, रंगीन और हर्षोल्लासपूर्ण गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं। यह त्यौहार आपके लिए ढेर सारी मुस्कुराहटें और ढेर सारे उत्सव लेकर आए।
- आते बड़े धूम-धाम से गणपति जी
जाते बड़े धूम-धाम से गणपति जी
आखिर सबसे पहले आकर
हमारे दिलों में बस जाते हैं गणपति जी।
गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं!
बता दें कि गणेश चतुर्थी के दिन लोग ढोल नगाड़ों के साथ बड़ी ही धूमधाम से बप्पा को अपने घर लाते हैं और उनकी स्थापना करते हैं। गणेश उत्सव के इन 10 दिनों में चारों ओर बप्पा के नाम का उद्घोष सुनाई पड़ता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | लाइफस्टाइल (lifestyle News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Suneet Singh author

मैं टाइम्स नाऊ नवभारत के साथ बतौर डिप्टी न्यूज़ एडिटर जुड़ा हूं। मूल रूप से उत्तर प्रदेश में बलिया के रहने वाला हूं और साहित्य, संगीत और फिल्मों में म...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited