Mehndi Design For Hartalika Teej: गोरे गोरे हाथों में खूब सजेगी तीज की मेहंदी की खुशबू.. देखें लेटेस्ट मेहंदी डिजाइन फोटो, हरतालिका तीज 2024 मेहंदी

Mehndi Design For Hartalika Teej (हरतालिका तीज मेहंदी डिजाइन फोटो): प्यारे पति की लंबी उम्र और खुशहाल शादीशुदा जीवन की कामने के लिए हरतालिका तीज के व्रत के साथ सुहाग की मेहंदी लगाना भी बनता है। ऐसे में तीज के लिए यहां देखें मेहंदी डिजाइन फोटो नई, हरतालिका तीज मेहंदी, सिंपल, ईजी।

Hartalika Teej 2024, Latest Mehndi design Photo, mehndi design simple

Hartalika Teej 2024, Latest Mehndi design Photo, simple front full hand

Mehndi Design For Hartalika Teej (हरतालिका तीज मेहंदी डिजाइन फोटो): हरतालिका तीज का त्योहार बस आने ही वाला है, इस साल तीज 5 सितंबर को मनाई जाएगी। इस दिन सुहागिन महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र तो खुशहाल वैवाहिक जीवन की कामना करने के लिए, शिव जी और मां पार्वती को प्रसन्न करने का व्रत करती हैं। सुहागिन सिद्ध इस व्रत में पूजा के साथ साथ सजना संवरना तो खासतौर से सुहाग की मेहंदी रचाना खूब महत्व वाला होता है। ऐसे में हरतालिका तीज पर गोरे गोरे हाथों में प्यारे पिया के नाम की मेहंदी रचानी है, तो अभी से शानदार मेहंदी डिजाइन फोटो सेलेक्ट करना बेस्ट है। देखें लेटेस्ट, सिंपल, ईजी मेहंदी डिजाइन फोटो नई, हरतालिका तीज 2024 की मेहंदी डिजाइन फुल हैंड

मेहंदी डिजाइन फोटो, Latest Simple Easy Mehndi design Hartalika Teej

हरतालिका तीज के लिए हाथों में भरवा स्टाइल की मेहंदी रचानी है, तो फुल हैंड के लिए ये वाली मेहंदी की डिजाइन सबसे ज्यादा गजब हो सकता है। शिव जी और माता पार्वती को समर्पित ये वाली मेहंदी का डिजाइन आपके पति को भी खूब पसंद आएगा। और ये परी ही मेहंदी की डिजाइन एक नए लुक वाली है।
गौरी शंकर जैसे रिश्ते की कामना करने के लिए हरतालिका तीज का व्रत कर रही हैं, तो अपनी मेहंदी उनकी छवि बनाना तो बनता ही है। तो ऐसे में लेटेस्ट मेहंदी के डिजाइन में ये दोनों ही तरह की मेहंदी डिजाइन भी ट्राई करना बनता ही है।
क्रिस क्रॉस पैटर्न की मेहंदी इन दिनों काफी ट्रेंड में चल रही है, तो ऐसे में त्योहार पर शगुन के स्वास्तिक वाली ये क्लासी नए डिजाइन की मेहंदी रचाना एकदम ही गजब हो सकता है। आप इसे पैरों पर भी बना सकते हैं, लुक एकदम दुल्हन की मेहंदी वाला आएगा।
मॉडर्न स्टाइल की सिंपल एलिगेंट मेहंदी रचानी है, तो ये वाली बेल, फूल तो चैक्स की मेहंदी का डिजाइन भी कुछ कम नहीं है। गर्ल्स के हाथों में तो ये वाली मेहंदी सबसे ज्यादा कमाल की लगेगी। आप इसको किसी और त्योहार पर भी बना सकते हैं, बेशक ही हर कोई आपकी मेहंदी ही निहारता रह जाएगा।
तीज की मेहंदी का लेटेस्ट डिजाइन तलाश रहे हैं, तो सुहागिनों के लिए भरवा स्टाइल की नई तरह की मेहंदी का डिजाइन सबसे ज्यादा कमाल का हो सकता है। जरूर ही ये दोनों मेहंदी की डिजाइन देख हर कोई आपके हाथों पर से ध्यान हटा नहीं पाएगा। इस हरतालिका तीज 2024 के लिए आपको भी अभी से शानदार मेहंदी का डिजाइन सेलेक्ट करने रख लेना चाहिए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | लाइफस्टाइल (lifestyle News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अवनी बागरोला author

मैं टाइम्स नाऊ नवभारत के साथ बतौर ट्रेनी कॉपी राइटर कार्यरत हूं। मूल रूप से मध्य प्रदेश के उज्जैन की रहने वाली लड़की, जिसे कविताएं लिखना, महिलाओं से ज...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited