Height of Bollywood Actresses: पति रणबीर की गर्लफ्रेंड्स से इतनी छोटी हैं आलिया भट्ट.. जाने कितने फीट लंबी हैं कपूर खानदान की बहू

Height of Bollywood Actresses (बॉलीवुड एक्ट्रेस की हाइट): रणबीर कपूर की सारी ही गर्लफ्रेंड्स बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस रही हैं, और बेशक ही किसी की आलिया से कोई तुलना नहीं है। लेकिन अक्सर ही आलिया की हाइट को लेकर बाते कही जाती हैं, तो देखें कितने फीट लंबी हैं आलिया भट्ट, रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड हाइट इन फीट।

Height of Bollywood Actresses

Height of Bollywood Actresses

Height of Bollywood Actresses (बॉलीवुड एक्ट्रेस की हाइट): रणबीर कपूर की प्यारी बीवी आलिया भट्ट की वैसे तो किसी से तुलना करना बेकार है, लेकिन अक्सर ही नेटिजन्स द्वारा आलिया की हाइट को लेकर सवाल किए जाते हैं। बॉलीवुड की क्लास और बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस आलिया भट्ट कपूर हाइट के मामले में थोड़ा कच्ची रह गई। आलिया भट्ट को हाइट के मामले में बॉलीवुड की सबसे छोटी एक्ट्रेस होने का दर्जा मिला है। बता दें कि रणबीर कपूर की पत्नी आलिया की हाइट करीब 5 फीट 3 इंच ही है, वहीं रणबीर की हाइट 5 फीट 11 इंच है। आलिया की हाइट की तुलना रणबीर की बाकी गर्लफ्रेंड्स से भी की जाती है, तो यहां देखें कि किस बॉलीवुड हसीना की हाइट कितनी है।

Height of Bollywood Actresses in Feet, बॉलीवुड एक्ट्रेस की हाइट

सोनम कपूर

रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड्स की लिस्ट में सोनम का नाम भी शामिल है, सोनम कपूर की हाइट करीब 5 फीट 9 इंच है। और वे अक्सर ही अपनी हाइट फ्लॉन्ट करती दिखती हैं, सोनम के फैशनेबल लुक्स उनकी लंबी हाइट की वजह से और भी ज्यादा क्लासी लगते हैं। सोनम अक्सर लॉन्ग फ्रॉक्स तो सूट पहनती हैं, जिसमें उनकी हाइट खूब झलकती है।

दीपिका पादुकोण

हाइट के मामले में दीपिका पादुकोण भी किसी से कम नहीं है। बॉलीवुड की सबसे लंबी एक्ट्रेसेस की लिस्ट में दीपिका का नाम भी शामिल है। दीपिका की हाइट भी करीब 5 फीट 9 इंच ही है। दीपिका का स्लिम टोन्ड फिगर लंबी हाइट के साथ खूब कॉम्पलीमेंट करता है, दीपिका हील्स तो फ्लैट्स दोनों ही क्लासी अंदाज में कैरी करती हैं।

नरगिस फाखरी

रणबीर और नरगिस के रोमांस की खबरे भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई है। हालांकि इसकी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं है, हाइट के मामले में नरगिस भी आलिया से काफी लंबी हैं। नरगिस की हाइट 5 फीट 7 इंच के करीब है।

प्रियंका चोपड़ा

आलिया के बाद रणबीर के गर्लफ्रेंड्स की लिस्ट में प्रियंका ही हाइट में छोटी रही हैं। प्रियंका की हाइट करीब करीब 5 फीट 6 इंच है, हालांकि विश्व सुंदरी प्रियंका की हाइट उनकी गजब स्टाइलिंग के कारण काफी लंबी लगती है। प्रियंका अपने कर्वस को काफी फ्लॉन्ट करती हैं, डीप नेक तो टाइट फिटिंग के कपड़ो में प्रियंका काफी हाइटेड लगती हैं। इसी के साथ साथ वे हमेशा अपना पॉश्चर भी काफी तना रखती हैं, जिससे बिना हील्स के भी वे लंबी लगती हैं।

कैटरीना कैफ

आलिया से शादी से पहले रणबीर की लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड रहीं कैटरीना भी हाइट में किसी से कम नहीं हैं। बेशक ही रणबीर का दिल लंबी हाइट वाली एक्ट्रेसेस पर आया है, लेकिन उनको दिलों जान से सच्चा प्यार छोटी प्यारी हाइट वाली आलिया से ही हुआ है। बता दें कि कैटरीना कैफ की हाइट 5 फीट 8 इंच है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | लाइफस्टाइल (lifestyle News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अवनी बागरोला author

मैं टाइम्स नाऊ नवभारत के साथ बतौर ट्रेनी कॉपी राइटर कार्यरत हूं। मूल रूप से मध्य प्रदेश के उज्जैन की रहने वाली लड़की, जिसे कविताएं लिखना, महिलाओं से ज...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited