How To Look Slim in Jeans: जींस पहनकर भी कमर ऐसे लगेगी पतली.. देखें शानदार स्टाइलिंग टिप्स, जींस में पतले कैसे लगे

How To Look Slim in Jeans (जींस में पतले कैसे लगे): जींस पहनना पसंद है? लेकिन जींस में फैट साफ दिखने से दिक्कत है तो ऐसे में जींस में पतले लगने के लिए ये वाली स्टाइलिंग टिप्स आपके काम की हो सकती हैं। देखें जींस में पतले कैसे लगें, जींस को स्टाइल कैसे करें।

How to look slim in jeans, styling tips, how to style jeans, patle kaise lage

How to look slim in jeans

How To Look Slim in Jeans (जींस में पतले कैसे लगे): कूल और कम्फर्टेबल लुक के लिए जींस पहनना सबसे बेस्ट है, हालांकि जींस में फैट बहुत ही साफ तौर से नज़र आता है। जो कई लोगों के लिए थोड़ा सा अटपटा सा हो सकता है, ऐसे में अगर आप भी जींस पहनकर मोटे लगने से परेशान हो जाते हैं, तो पतले लुक के लिए ये वाली शानदार स्टाइलिंग टिप्स आपके बहुत ही ज्यादा काम ही हो सकती है। यहां देखें जींस में पतले कैसे लगे, सबसे अच्छी जींस कौन सी होती है, जींस को स्टाइल कैसे करें -

How To Look Slim in Jeans Styling Tips (जींस में पतले कैसे लगे)

स्लिम या बूट कट जींस पहने

अगर आप पतला लुक फ्लॉन्ट करना चाहते हैं, तो आपके लिए बूट कट वाली जींस पहनने का ऑप्शन अच्छा हो सकता है। इस जींस में कमर का शेप अच्छा लगता है, इन जींस में घुटने के नीचे से लुक थोड़ा बैगी स्टाइल में चला जाता है। जिससे लुक एकदम स्लिम आता है।

जींस का रंग

कपड़ों के रंग से भी आप मोटे या पतले लग सकते हैं। ऐसे में स्लिम लुक के लिए आप थोड़े डार्क शेड की जींस पहनेंगे तो लुक और अच्छा आएगा। ब्लैक, नैवी ब्लू या अन्य डार्क शेड की जींस आपके लिए बेस्ट हो सकती है।
सही लंबाई चुने
अगर आपकी हाइट छोटी है और फिजिक थोड़ा चबी है, तो हाई हील्स के साथ थोड़ी लंबी लेंथ की जींस अच्छा लुक दे सकती है। लंबी लेंथ की जींस आपकी नीचली बॉडी को लंबा दिखाती है, जो स्लिम लुक के लिए अच्छा हो सकता है।

हाई राइज जींस

हाई राइज जींस स्लिम लुक पाने के लिए बेस्‍ट है। इसे बेली बटन के ऊपर पहना जाता है। ये सही तरीके से फिट जींस आपकी निचली बॉडी को लंबा दिखाती हैं। ऐसी जींस में आपकी टमी दिखाई नहीं देगी और आपका लुक थोड़ा पतला लगेगा।
कार्गो जींस
स्किनी फिट या बहुत ही ज्यादा टाइट डेनिम्स की जगह आपको पतले लुक के लिए थोड़ा कार्गो या बैगी पैंट्स ट्राई करना चाहिए।
इन टिप्स को फॉलो कर आप जींस में जरूर ही पतला लुक पाएंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | लाइफस्टाइल (lifestyle News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अवनी बागरोला author

मैं टाइम्स नाऊ नवभारत के साथ बतौर ट्रेनी कॉपी राइटर कार्यरत हूं। मूल रूप से मध्य प्रदेश के उज्जैन की रहने वाली लड़की, जिसे कविताएं लिखना, महिलाओं से ज...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited